अमिताभ-ऋषि के सामने फीके पड़े राजकुमार राव, ओमर्टा नहीं दे पाई टक्कर, जानें अब तक का कलेक्शन

अमिताभ-ऋषि
अमिताभ-ऋषि

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

फिल्म ‘102 नॉट आउट’ बॉक्स ऑफिस पर अंधाधुन कलेक्शन कर रही है।  फिल्म ‘102 नॉट आउट’ को रिलीज हुए मात्र 5 दिन ही हुए हैं। और फिल्म ने अब तक 22.50 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। वहीं दूसरी तरफ इसी शुक्रवार रिलीज हुई राजकुमार राव की ओमर्टा कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है।

ओमर्टा ने शुक्रवार को 54 लाख रुपए कमाए थे। वैसे तो राजकुमार राव अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में ओमर्टा का लगातार गिरता कलेक्शन देख कर लगता है कि अमिताभ के सामने राज कुमार राव इस बार फीके पड गए।

उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनी इस फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का बजट 25-30 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के आकंड़ों के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 3.52  करोड़, दूसरे दिन 5.53 करोड़ और तीसरे दिन 7.60 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म ने सोमवार को अपना जलवा बरकरार रखते हुए 3.20 करोड़ रुपए की कमाई की।

मंगलवार को भी फिल्म ने अपना जलवा बरकरार रखते हुए 2.83 करोड़ की कमाई की। बात करें राजकुमार राव की फिल्म ओमर्टा की तो शनिवार को फिल्म की कमाई 1.09 करोड़ रही। रविवार और सोमवार को भी फिल्म की कमाई कुछ खास कमाल देखने को नहीं मिला।

उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनी ‘102 नॉट आउट’ में एक पिता और पुत्र के रिश्ते को दिखाया गया है। फिल्म में ऋषि कपूर ने अमिताभ बच्चन के बेटे का रोल निभाया। फिल्म की कहानी में बाबू लाल वखारिया (ऋषि कपूर) एक नीरस जिंदगी जी रहा है।

जो कि उनके पिता दत्ताराया वखारिया को (अमिताभ बच्चन) बिल्कुल पसंद नहीं और वो उनकी जिंदगी को पटरी पर लाना चाहते हैं ।दत्ताराया 102 साल के हैं और आज भी जिंदगी भरपूर तरीके से जीते हैं और उनके लिए उम्र सिर्फ एक आंकड़ा है और यही इस फिल्म की फिलॉसफी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.