प्रकाश राज ने पीएम मोदी पर लगाया ये इल्ज़ाम

प्रकाश राज पीएम मोदी
प्रकाश राज पीएम मोदी

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

टॉलीवूड के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज एक बार फिर से सुर्खियों में है। प्रकाश राज ने आरोप लगाया है कि पीएम मोदी के खिलाफ बोलने की वजह से उन्हें फिल्में नहीं मिल रही हैं। दरसल एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, जब से मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के  खिलाफ बोलना शुरू किया। तब से बॉलीवुड में मुझे फिल्में नहीं मिली हैं। प्रकाश राज पिछले कुछ महीनों से नरेंद्र मोदी सरकार और भाजपा की राजनीति का विरोध करते नज़र आ रहे हैं।

प्रकाश ने द प्रिंट से कहा, मैंने पिछले साल अक्टूबर में पहली बार नरेंद्र मोदी  के खिलाफ बोला था और उसी के बाद बॉलीवुड ने मुझे किनारा कर दिया। साउथ में तो कोई समस्या नहीं है। लेकिन बॉलीवुड से मुझे अब कोई ऑफर नहीं आता है। हालांकि राज ने कहा, मुझे उसकी चिंता नहीं है क्योंकि मेरे पास पैसे की कमी नहीं है। मोदी पर प्रकाश के बयान उस वक्त चर्चा में आए थे। जब उन्होंने लेखक गौरी लंकेश की हत्या के बाद प्रधानमंत्री की चुप्पी पर सवाल उठाया था।

आप को बता दें, पिछले साल सितंबर में गौरी लंकेश को बंगलुरु में उनके घर के बाहर कुछ अज्ञात हमलावरों ने मार दिया था। मार्च में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने इस केस में एक शख्स को गिरफ्तार किया था। ये मामला देश भर में चर्चा का विषय था।

प्रकाश राज ने कहा कि पीएम मोदी ने अपनी बातों से देश को आशा की किरण दिखाई थी, लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ। बीजेपी के नेता पुरानी बातें करते हैं। नेहरू ने क्या किया? टीपू सुल्तान ने क्या किया? सनातन धर्म ने क्या किया? मैं अपने दो पीढ़ी पुराने परदादा को नहीं पहचानता। मुझे टीपू सुल्तान से क्या लेना-देना?

प्रकाश राज की बॉलीवुड में आखरी फिल्म अजय देवगन के साथ फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ थी। इससे पहले ‘वॉन्टेड’, ‘सिंघम’, ‘दबंग 2’ जैसी तमाम फिल्मों में प्रकाश राज नज़र आ चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.