URI का पोस्टर रिलीज़, सर्जिकल स्ट्राइक पर बेस्ड है फिल्म की कहानी

URI का पोस्टर रिलीज़, सर्जिकल स्ट्राइक पर बेस्ड है फिल्म की कहानी
URI का पोस्टर रिलीज़, सर्जिकल स्ट्राइक पर बेस्ड है फिल्म की कहानी

ज्योति विश्वकर्मा | Navpravah.Com  

एक्टर विक्की कौशल ने अपने दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा। जिन भी फिल्मों में उन्होंने काम किया है उसमे उनकी जमकर तारीफ की गई है। कश्मीर के उरी बेस कैम्प पर हुए आतंकी हमले में भारतीय सेना के 19 जवान शहीद हो गए थे। इसी हमले के बदला लेते हुए आर्मी ने पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए आतंकी कैम्प खत्म कर दिए थे। उरी हमले के दो साल पूरे हो चुके हैं।
 
आज यानी 28 सिंतबर को देशभर में सर्जिकल स्‍ट्राइक की इस वर्षगांठ को पराक्रम दिवस के रूप में मनाया जा रहा है और इसी दिन इस हमले और सर्जिकल स्‍ट्राइक पर बनी फिल्‍म ‘उरी’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है।
 
टीजर 1 मिनट 17 सेकंड का है। इसकी शुरूआत आर्मी के काफिले पर एक अटैक से होती है। टीजर देशभक्ति पूर्ण और भावुक कर देने वाला है। हाथों में बंदूक लिए विक्की कौशल भारतीय सेना के सशक्त ऑफिसर के रुप में नजर आ रहे हैं, जो पाकिस्तानी आतंकवादियों से अपने जवान शहीदों का बदला लेते नजर आ रहे है। टीजर रिलीज से पहले ही मेकर्स ने इसका दमदार पोस्टर भी रिलीज किया जिसमें विक्की बंदूक थामे अपने सैनिकों के साथ नजर आ रहे है।
 
‘उरी’ में विक्‍की कौशल और यामी गौतम की जोड़ी नजर आ रही है। साथ ही एक्‍टर परेश रावल भी इस फिल्‍म में अहम किरदार में नजर आएंगे। टीजर में कई बेहद दमदार डायलॉग सुनाई दे रहे हैं। ‘.. लेकिन अब हिंदुस्‍तान चुप नहीं बैठेगा। ये नया हिंदुस्‍तान है, ये हिंदुस्‍तान घर में घुसेगा भी और मारेगा भी…’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.