नाना पाटेकर और तनुश्री के झगड़े के बीच में आई एक कथित चश्‍मदीद

नाना पाटेकर और तनुश्री के झगड़े के बीच में आई एक कथित चश्‍मदीद
नाना पाटेकर और तनुश्री के झगड़े के बीच में आई एक कथित चश्‍मदीद

सौम्या केसरवानी | Navpravah.Com

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तनुश्री दत्ता इस समय सुर्खियों में हैं, उन्होंने 10 साल पहले अपनी फिल्‍म ‘हॉर्न ओके प्‍लीज’ के एक गाने के दौरान दिग्‍गज अभिनेता नाना पाटेकर पर उन्‍हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था।
एक मामले की वजह से वे बालीवुड से दूर हो ग्रीन थी, लेकिन अब अपने एक ताजा इंटरव्‍यू में तनुश्री ने इस किस्‍से का फिर से जिक्र करते हुए इंडस्‍ट्री की तरफ से कोई मदद न मिलने की बात कही है।
तनुश्री ने इस इंटरव्‍यू में खुलासा किया है कि कैसे इंडस्‍ट्री के सब लोग सारी बात जानते हुए भी चुप्‍पी साधे थे, वहीं, नाना पाटेकर ने तनुश्री के इस आरोप को खारिज करते हुए कहा है कि वह कानूनी कारवाई कर सकते हैं।
अब इस मामले में एक नया मोड़ सामने आया है, तनुश्री और नाना पाटेकर के इस झगड़े के बीच एक कथित चश्मदीद सामने आई है, जिनका नाम जैनिस स्कवीरिया है और पेशे से वह एक पत्रकार हैं।
जैनिस ने इस मामले में सिलसिलेवार तरीके से कई ट्वीट्स कर इस पूरी घटना की जानकारी दी है, उन्होंने अपने ट्वीट्स के माध्यम से यह दावा किया है जब यह घटना घटी थी, तो वह उस वक्त मौके पर ही थीं।
जैनिस स्कवीरिया नाम की इस पत्रकार ने ट्वीट करते हुए बताया कि जिंदगी की कुछ कहानियां ऐसी भी होती हैं, जो हमेशा आपके अंदर ताजा रहती है, एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के साथ फिल्म ‘हॉर्न ओके प्‍लीज’ सेट पर जो हुआ, वो किस्सा भी इन्हीं में से एक है।
उन्होंने इस पूरी घटना पर अपना पहला ट्वीट करते हुए बताया कि 2008 में उन्हें आजतक और हेडलाइंस टुडे की ओर से फिल्म के गाने की शूट को कवर करने के लिए भेजा गया था, जब वह सेट पर पहुंची तो मुझे बताया गया कि शूटिंग रुक गई है, क्योंकि फिल्म की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता बहुत परेशानियां पैदा कर रही हैं।
जैनिस ने बताया कि उन्‍होंने सेट पर तनुश्री को देखा, जो कुछ हद तक परेशान थीं, सेट पर नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और एक आदमी आपस में बातचीत कर रहे थे, वहीं बैक डांसर्स बैठे इंतजार कर रहे थे, ऑफिशियली यह कहा जा रहा था कि हीरोइन को-ऑपरेट नहीं कर रही है।
अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि इसके बाद शूटिंग फिर शुरू हुई. पर कुछ ही देर में तनुश्री सेट छोड़कर चली गईं, इसके बाद उन्होंने अपने आप को वेनिटी वेन में बंद कर लिया और बाहर आने से मना कर दिया, इसके बाद शूटिंग फिर से रुक गई।
आज उन बातों को कई साल हो गए, लेकिन उनकी अभी की सारी बातें उस समय की बातों से हूबहू मिल रही हैं, इससे इतना तो साफ है कि वह उस वक्त भी सच ही बोल रही थीं, (हालांकि तनुश्री और जैनिस की वो सारी बातें ऑफ रिकॅार्ड थी, लेकिन उस दौरान भी तनुश्री ने कई चैनल को अपना इंटरव्यू दिया था)
कई लोगों का कहना है कि, इस बात को अभी उठाना सिर्फ इंडस्ट्री में वापस आने के लिए है तो ये गलत है, क्योंकि उन्होंने ऐसा किया था, तनुश्री ने उस दौरान भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बारे में बात की थी, लेकिन तब उन्हें अनप्रोफेशनल करार कर दिया गया था।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.