अमिताभ बच्चन: सोशल मीडिया पर गाली या ट्रोल का जवाब देने के लिए समय नहीं है

बिग-बी
बिग-बी

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बॉलीवुड के शहंसा अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहते हैं। और अक़्सर ही अपने विचारों को सोशल मीडिया पर सांझा करते रहते हैं। इस बार बिग बी ने कहा, कि उनके पास सोशल मीडिया पर गाली या ट्रोल का जवाब देने के लिए समय नहीं है। उन्होंने कहा, इसके बजाय वह अपना समय काम करने और उन फैन्स को देना पसंद करेंगे, जिन्हें वह अपना ‘विस्तारित परिवार’ मानते हैं।

अमिताभ बच्चन ने ट्रोलिंग और गाली-गलौच देने के संबंध में अपने ब्लॉग पर अपने विचार प्रस्तुत किए। उन्होंने लिखा, ‘मेरा विस्तारित परिवार (फैन्स) मुझे प्लेटफॉर्म पर बढ़ रहे ट्रोलिंग को लेकर आगाह करता है और मैं जो कुछ भी सोशल मीडिया पर कह सकता हूं, उससे सावधान रहने के लिए कहता है। मुझसे इस बारे में अपनी परवाह करने का आग्रह करता है।’ उन्होंने ने कहा इस बारे में पता है, लेकिन वह इसकी अनदेखी करना पसंद करते हैं। अमिताभ ने कहा कि ट्रोल उन्हें और अच्छा काम करने के लिए प्रेरित करते हैं।

उन्होंने कहा, ‘गाली के लिए मेरे पास समय नहीं है.. ब्लॉग के लिए काम करने के लिए मेरे पास समय है। वास्तव में मैं इसे पसंद करता हूं, क्योंकि यह मुझे और अच्छा काम करने के लिए उत्साहित करती है। यह मुझे बड़ा बनने और मेरे व्यवहार, स्थिति और गरिमा में सुधार करने के लिए प्रेरित करती है। ‘उन्होंने कहा कि अगर कोई उन्हें गाली देना चाहता है या झूठ फैलाना चाहता है। तो वह इसका स्वागत बाहें  फ़ैलाकर करेंगे।

आप को बता दें, कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘102 नॉट आउट’ आई, बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कॉलेक्शन कर रही है। 102 साल के पिता और 75 साल के पुत्र के भावनात्मक रिश्तों को बताती फिल्म है। इस फिल्म में जहां 102 साल के पिता के किरदार में अमिताभ बच्चन नजर आ रहे हैं, वहीं उनके 75 साल के बेटे के रूप में ऋषि कपूर नजर आ रहे हैं। फिल्म में अमिताभ दुनिया के सबसे बुजुर्ग जिंदा शख्सियत के रिकॉर्ड को तोड़ने की ख्वाहिश रखते हुए नजर आते हैं। दोनों की जुगलबंदी को दर्शकों ने खूब सराहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.