65 साल के अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती बीमार चल रहे है,  वो 1 साल से लाइमलाइट से दूर है 

मिथुन चक्रवर्ती
मिथुन चक्रवर्ती

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

लगभग एक साल से लाइमलाइट से दूर मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत कुछ समय से खराब चल रही है। सूत्रों के मुताबिक़ मिथुन को बैकपेन की समस्या है और इस वजह से उन्हें काफी  दिक्कत हो रही है। फ़िलहाल वो दिल्ली में अपना इलाज करवा रहे है।

मिथुन एक साल तक अपने ऊटी वाले घर में थे। वहां वो काम से दूर अपनी बीमारी से उबर रहे थे। वो इलाज के लिए लॉस एंजेलिस भी गए थे। ठीक होने के बाद वो मुंबई लौट आए थे और टीवी शोज में नज़र आने लगे थे, लेकिन लगता है उन्हें फिर से ठीक होने में थोड़ा समय लगेगा।

आपको बता दें कि, मिथुन चक्रवर्ती को ये चोट साल 2009 में आई फ़िल्म ‘लक’ की शूटिंग के दौरान लगी थी। इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान मिथुन ने एक स्टंट किया था जिसमें उन्हें चॉपर से कूदना था लेकिन खराब टाइमिंग के चलते वो नीचे गिर गए और इसी की वजह से उनके पीठ में चोट लग गई थी जिसका वो आज इलाज करवा रहे हैं।

खबरों की मानें तो वो राम गोपाल वर्मा की फिल्म में अहम रोल में नजर आ सकते हैं। इसके अलावा व विवेक अग्निहोत्री की द ताशकंद फाइल्स का भी हिस्सा हैं।इसमें उनके साथ नसीरुद्दीन शाह भी हैं। यह एक पीरियड-थ्रिलर फिल्म है जो भारतीय प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मौत पर आधारित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here