इलियाना डीक्रूज ने प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी 

इलियाना डीक्रूज
इलियाना डीक्रूज

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

इलियाना डीक्रूज काफी समय से प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में थीं। आप को बता दें, कुछ दिन पहले इलियाना के ब्वॉयफ्रेंड एंड्रू निबोन ने अपने इंस्टाग्राम पर इलियाना की एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह बाथटब में नजर आ रहीं थी जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर इलियाना के प्रेग्नेंट होने की खबरें आ रही थीं। लेकिन आखिरकार  इलियाना ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर चुप्पी तोड़ ही दी,  इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद की दो तस्वीरें भी शेयर की और कहा नॉट प्रेग्नेनेंट।

इससे पहले इलिया ने एक और पोस्ट किया था। इस पोस्ट में इलियाना योगा करती नजर आ रही हैं। तस्वीर को कैप्शन देते हुए इलियाना ने लिखा। “सकारत्मकता को अंदर लो, नकारत्मकता को बाहर छोड़ो|” बता दें कि इलियाना की ये दोनों तस्वीरे उनके ब्वॉयफ्रेंड एंड्रू निबोन ने क्लिक की हैं।

इलियाना ने इस पोस्ट के साथ अपने प्रेग्नेंट होने की खबरों पर तो विराम लगा दिया। फैंस को काफी समय से इलियाना की शादी का इंतजार है। दरअसल, कुछ समय पहले इन खबरों को हवा इलियाना ने सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड एंड्रू निबोन को ‘हबी’ लिखकर दी थी। लेकिन जब इस बारे में एक्ट्रेस से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानती क्या कमेंट करूं। तभी से फैंस को इलियाना की फिल्मों से ज्यादा उनकी शादी को लेकर उत्सुकता बनी हुई है।

इलियाना पहले भी कह चुकी हैं कि लिव इन र‍िलेशन और शादी में कुछ भी अंतर नहीं है। एक कागज का टुकड़ा होता है।जो आपको अलग कर देता है। शादी कई लोगों के लिए बेहद खास है। ये चीजों को पूरी तरह बदल देती है, लेकिन मैं इसे इस तरह नहीं देखती| मेरा उसके (बॉयफ्रेंड) प्रति किया वादा बदलने वाला नहीं है।

इलियाना, मेरी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ बहुत अच्छी चल रही है। मैं अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखती हूं। मुझे नहीं लगता इस पर कोई कमेंट बनता है। इस पर ज्यादा बात नहीं करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.