विकास बहल के खिलाफ यह बोले ऋतिक रोशन, छोड़ सकते है फिल्म सुपर 30 

विकास बहल के खिलाफ यह बोले ऋतिक रोशन, छोड़ सकते है फिल्म सुपर 30 
विकास बहल के खिलाफ यह बोले ऋतिक रोशन, छोड़ सकते है फिल्म सुपर 30 
ज्योति विश्वकर्मा | Navpravah.Com 
 
निर्देशक विकास बहल के खिलाफ एक के बाद एक आरोप लगते जा रहे है। आरोपों के बाद बॉलीवुड में कई लोगों ने विकास बहल का खुलकर विरोध किया है। और ऐसे में उनके साथ फिल्म सुपर 30 में काम कर रहे रितिक रोशन ने बड़ा फैसला किया है l इस मामले पर ऋतिक रोशन का बड़ा बयान सामने आया है। 
 
हाल ही में लोग तब चौंक गए जब फैंटम फिल्म्स के चारों पार्टनर ने आपस में अलग होने का एलान किया। मुद्दा था विकास बहल का एक लड़की का यौन शोषण करना लेकिन फैंटम फिल्म्स को इसकी खबर होने के बाद भी सबका चुप रहना। सबके इस मुद्दे पर अलग विचार थे लेकिन फैंटम टूट गई। अब बॉलीवुड फैंटम फिल्म्स को जमकर लताड़ रहा है।
 

विकास इन दिनों रितिक के साथ फिल्म सुपर 30 का निर्देशन कर रहे हैंl रितिक ने विकास के ख़िलाफ़ आरोप लगाए जाने की जानकारी मिलने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी हैl फिल्‍म सुपर 30 में मुख्‍य भूमिका निभा रहे अभिनेता रितिक रोशन ने फिल्‍म छोड़ने के संकेत दिए हैं। शूटिंग के सिलसिले में देश से बाहर रितिक ने ट्वीट में लिखा है कि इस तरह के व्‍यवहार के आरोपी शख्‍स के साथ वे काम नहीं कर सकते। मेरे पास सारी जानकारी नहीं है, लेकिन मैंने फिल्‍म के निर्माताओं से बात की है। मैंने उनसे कहा है कि ऐसे मामलों को दबाना नहीं चाहिए और और जरूरी हो तो कड़े फैसले लेने चाहिए। 

फिल्म अभिनेता रितिक रोशन ने अब उनकी फिल्म के निर्देशक विकास बहल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है l फैंटम फिल्‍म्‍स के बैनर तले बन रही सुपर 30 गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। विकास बहल फिल्‍म के सह-निर्माता और निर्देशक हैं। इसमें रितिक रोशन और मृणाल ठाकुर की मुख्‍य भूमिका है। यह अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी।लेकिन फिल्‍म के निर्माण की शुरुआत से ही यह लगातार विवादों में रही है। कुछ रिपोर्ट्स में आनंद कुमार पर सुपर 30 के छात्रों के रिजल्‍ट के साथ हेड़फेड़ करने के आरोप लगे तो निर्माताओं ने इसे आनंद कुमार की बायोपिक बताने से इंकार कर दिया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.