रजनीकांत फिल्म ‘काला’ फ़सा कानूनी विवाद में, मांगा 101 करोड़ रुपये हर्जाना

रजनीकांत फिल्म 'काला
रजनीकांत फिल्म 'काला

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ बॉक्स ऑफिस पर लगने से पहले ही कानूनी विवाद में फसता हुआ नजर आ रहा है। मुंबई के एक जर्नल‍िस्ट ने फिल्म निर्माताओं के खिलाफ मानहान‍ि की शिकायत की है। जवाहर नडार ने दावा किया है कि फिल्म ‘काला’ में रजनीकांत जिस किरदार को निभा रहे हैं वह र‍ियल लाइफ में मेरे पिता थिराव‍ियम नडार ही हैं।

जवाहर का यह भी आरोप है फिल्म में उनके प‍िता के किरदार को न‍िगेट‍िव दिखाया जा रहा है। इसी बात को लेकर उन्होंने अपने वकील के जरिए मानहानि‍ की शिकायत की। उन्होंने काला के निर्माताओं से लिख‍ित माफी मांगने के साथ ही 101 करोड़ रुपये हर्जाने की मांग भी की है। 7 जून को र‍िलीज होने जा रही फिल्म काला में रजनीकांत एक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं।

रजनीकांत की फिल्म काला को उनके दामाद धनुष, प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में हुमा कुरैशी और नाना पाटेकर भी अहम किरदारों में हैं। रिपोर्ट्स के मुताब‍िक फिल्म का मोटा बजट बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि कावेरी विवाद में रजनीकांत के बयान के बाद कर्नाटक में उनके फिल्म को बैन कर दिया गया है। रजनीकांत ने कहा था, कावेरी नदी से तमिलनाडु को मिलने वाले पानी की मात्रा को कम करने का सुप्रीम कोर्ट के आदेश से सहमत नहीं हूँ। राज्य सरकार को समीक्षा याचिका दायर करनी चाहिए। इसके बाद  KFCC (कर्नाटक फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स)  ने राज्य में फिल्म को बै

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.