रणवीर सिंह की नानी का निधन, कई दिनों से थी बीमार

Ranveer Singh'
रणवीर सिंह की नानी का निधन

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की नानी का निधन हो गया है इस दुखद घटना की सूचना मिलते है ‘पद्मावत’ स्टार ने अपने सभी शिड्यूल इवेंट्स और शूट्स को कैंसल कर दिया है। रणवीर सिंह को हीरो बनने का ख्वाब दिखाने के पीछे उनकी नानी का बड़ा हाथ रहा है।इसका खुलासा वह एक इंटरव्यू में भी कर चुके हैं।

खबरों के मुताबिक, रणवीर की नानी की तबीयत कुछ समय से खराब चल रही थी। इस साल जनवरी में रणवीर सिंह‍ की कथि‍त गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने भी एक्टर की नानी से मुलाकात की थी। रणवीर सिंह‍ ने एक दफा एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा भी किया था कि वह अपनी नानी के बेहद करीब है।

उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि 8 साल की उम्र से हीरो बनना चाहते थे और उनके इस सपने को उनकी नानी ने हवा दी थी। रणवीर सिंह ने बताया था कि उनकी नानी  ने ही उनके दिमाग में हीरो बनने का बीज बोया था। रणवीर ने पहली बार 8 साल की उम्र में अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘हम’ के गाने पर लाइव परफॉर्म करते हुए डांस किया था जिसके बाद उनके अंदर हीरो बनने की ललक उनकी नानी ने ही जगाई थी।

रणवीर ने आगे कहा-  मैं अपनी नानी के लाड प्यार में बड़ा हुआ हूँ। उन्होंने कहा ‘सभी से प्यार करने का तरीका मैंने उनसे ही सीखा है। इसलिए मैं अपने सभी फैन्स, दोस्तों और परिवार को बेहद चाहता हूं, उन्हें प्यार करता हूं। हमारे घर में खूब किसिंग और गले मिलना चलता है। ‘

फिल्मों की बात करें तो रणवीर कपूर आखि‍री बार ब्लॉकबस्टर हिट पद्मावत में नजर आए थे। फिल्म में खिलजी के किरदार के लिए उन्हें जमकर तारीफें भी मिली थीं। अब उनकी अगली फिल्मों में करण जौहर और रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा शामिल है। इसके अलावा रणवीर जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय में भी लीड रोल प्ले कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.