अब दया नहीं तोड़ेगा दरवाज़ा, 21 साल बाद बंद होगा CID 

अब दया नहीं तोड़ेगा दरवाज़ा, 21 साल बाद बंद होगा CID 
अब दया नहीं तोड़ेगा दरवाज़ा, 21 साल बाद बंद होगा CID 
ज्योति विश्वकर्मा | Navpravah.Com 

दरवाजे तोड़ने वाला दया हमेशा एसीपी प्रद्युमन के साथ रहा। चाहे जैसी भी मुश्किलें आईं, एक से बढ़कर एक पेचीदा केस को इस टीम ने मिलकर सुलझाया। कभी-कभी तो हालात ऐसे हो जाते थे कि केस सॉल्व हुए बिना दर्शकों को भी चैन की नींद नहीं आती थी। ये सब फैन्स का दीवानापन था जो मेकर्स भी इतने सालों से इस शो आगे बढ़ा रहे थे। लेकिन अब ये सिलसिला थमने वाला है। 
 
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने एक वक्तव्य जारी कर कहा हैः “CID अपने 20 साल पूरे करने जा रहा है, इस तरह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर सबसे ज्यादा समय तक चलने वाला शो बन गया है। अभी तक बहुत शानदार सफर रहा है। अब CID 28 अक्टूबर से कुछ समय के लिए बंद हो रहा है। शो का आखिरी एपिसोड 27 अक्टूबर को रिलीज होगा। शो नए सीजन के साथ लौटेगा और नई रहस्यमय कहानियां भी होंगी ताकि ऑडियंस पहले जैसा रोमांच हासिल कर सकें.”
 
CID 1997 से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। हाल ही में 1546 एपिसोड्स पूरे किए थे। शो को बंद किए जाने के पीछे कोई खास कारण समझ नहीं आया क्‍योंकि टीआरपी के मामले में आज भी ये शो पीछे नहीं है। शो के प्रमुख किरदार एसीपी प्रद्युमन के रोल में शिवाजी साथम, दयानंद शेट्टी बतौर इंस्पेक्टर दया और आदित्य श्रीवास्तव को अभिजीत के रोल में पहचाना जाता है।  दर्शक सीआईडी के बंद होने पर दुखी हैं और ट्वीट कर शो के मेकर्स से इसे बंद न करने की अपील कर रहे हैं। जैसे ही शो के ऑफ एयर होने की खबर आई तुरंत ट्व‍िटर पर #SaveCID शुरू हो गया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.