बिग बॉस-12: शो में डबल धमाल में हो सकती है गे पार्टनर्स की एंट्री

bigg boss
bigg boss

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘बिग बॉस12 ‘ सीजन की तैयारियां शुरू हो गई हैं और शो के ऑडिशन की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है। बता दें, इस बार घर में एंट्री पाने के लिए जोड़ियों में आना होगा। अब नया अपडेट ये है कि मेकर्स शो के लिए रियल लाइफ गे और लेस्बियन कपल की तलाश में हैं।

आप को बता दें, ऐसा जरूरी नहीं है कि लव पार्टनर ही शो में जोड़ी के तौर पर आ सकते है। यह जोड़ी भाई-बहन, बहन-बहन या अन्य किसी दोस्त या रिलेटिव के साथ भी बनाई जा सकती है। शो के मेकर्स पिछले सीजन की तरह इस सीजन को भी हिट बनाना चाहते हैं।

बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार, जोड़ीदार का कॉन्सेप्ट ध्यान में रखते हुए मेकर्स शो में लेस्बियन और गे कपल को लाना चाहते हैं। इससे शो को नया मसाला मिलेगा। हर बार शो में LGBT कम्यूनिटी का एक मेंबर देखा जाता है। लेकिन इस बार मेकर्स कपल को बुलाने का प्लान बना रहे हैं।

इस बार शो के होस्ट सलमान खान होंगे या कोई और अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वैसे फैंस की डिमांड तो सलमान खान ही हैं। बिग बॉस-11 की विनर भाबीजी शिल्पा शिंदे बनी थीं।

पिछले सीजन में शो की थीम पड़ोसी थी लेकिन कुछ वक्त बाद दोनों घरों के सदस्य एक ही घर में आ गए थे और उसके बाद का गेम सभी कंटेस्टेंट्स के बीच हर बार जैसा ही रहा। हालांकि। इस बार शो जोड़ियों के साथ किस तरह से अलग बनता है और कौन कौन से जाने पहचाने चेहरे इस शो का हिस्सा बनते हैं। यह जानना दिलचस्प होने वाला है। वैसे तो पिछला सीजन काफी धमाकेदार और एंटरटेनिंग रहा था। बिग बॉस के प्रशंसकों को शो दोबारा से शुरू होने का इंतजार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.