भोपाल में बीजेपी सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ केस दर्ज

हेमा मालिनी
हेमा मालिनी

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बीजेपी की सांसद और बॉलीवुड की मशहूर फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी के खिलाफ जिला उपभोक्ता फोरम में एक मामला दर्ज किया गया है। मामला केंट आरओ मशीन से जुड़ा है। भोपाल की सीमा शर्मा ने हेमा मालिनी सहित कंपनी के खिलाफ उपभोक्ता फोरम में शिकायत दर्ज कराई थी। मामले की अगली सुनवाई 24 अगस्त की जाएगी।

जिला फोरम के अध्यक्ष न्यायाधीश आरके भावे और सदस्य सुनील श्रीवास्तव की बेंच ने फरियादी की ओर से प्रारंभिक तर्क सुनने के बाद मामला दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

फोरम ने हेमा मालिनी सहित मामले के सभी अनावेदक पक्ष को नोटिस जारी कर आगामी पेशी तारीख पर फोरम के समक्ष हाजिर होने के आदेश दिए हैं। इस मामले में अभिनेत्री के अलावा केन्ट आरओ कंपनी और भोपाल में केन्ट आरओ मशीन के वितरक शिवम इंटरप्राइसेस को भी पक्षकार बनाया गया है। मामले की अगली सुनवाई 24 अगस्त को तय की गई है। आपको बता दें कि इससे पहले भी बॉलीवुड के कई सितारों पर ब्रांड के विज्ञापनों को लेकर केस दर्ज कराए जा चुके हैं।

जानकारी के अनुसार भेल क्षेत्र की सीमा शर्मा ने 20 जुलाई 2017 को शिवम इंटरप्राइसेस जेके रोड भोपाल से 14500 रुपए में केन्ट मिनरल आरओ मशीन खरीदी थी। कंपनी के इस प्रोडक्ट की ब्रांड एम्बेसेडर एक्ट्रेस हेमा मालिनी हैं। सीमा शर्मा द्वारा खरीदी गई मशीन कुछ दिन बाद खराब हो गई। कंपनी ने एक बार इसे सुधरवा दिया। लेकिन, कुछ दिन बाद ये फिर खराब हो गई।

इस बार कंपनी ने मशीन के वारंटी में होने के बाद भी फिल्टर बदलने के लिए 2000 रुपए मांगे। सीमा ने जब वारंटी की बात कही तो कंपनी द्वारा फिल्टर बदलने से मना कर दिया गया। इसी को लेकर सीमा ने जिला उपभोक्ता फोरम में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.