अगले साल रिलीज़ होगी अर्जुन कपूर की फ़िल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’

arjun kapoor
arjun kapoor

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

रेड’ जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके निर्देशक राजकुमार गुप्ता ने अपकमिंग फिल्म का ऐलान कर दिया है। फिल्म का नाम ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ और इसमें मुख्य भूमिका में अर्जुन कपूर नज़र आएंगे। अर्जुन कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके फैंस को बताया है कि वो इस साल अगस्त महीने से राजकुमार गुप्ता के साथ शूटिंग शुरू कर देंगे।

अर्जुन कपूर ने ट्वीट में लिखा है, मुझे खुशी है कि मैं ऐसी अनकही कहानियों को कहने जा रहा हूं। जो पूरे भारत को प्रेरित करेंगी।#IndiasMostWanted भारत के उन जांबाजों की कहानी पेश करेगी। जिन्होंने हमारी जान बचाने के लिए अपनी जान खतरे में डाल दी। हमारी यह फिल्म 24 मई 2019 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसको डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता और फॉक्स स्टार स्टूडियो मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।

बात करें राजकुमार गुप्ता की फिल्म की तो वे इससे पहले रेड, आमिर, घनचक्कर और नो वन किल्ड जेसिका जैसी फिल्में बना चुके हैं। अर्जुन कपूर पिछली बार फिल्म मुबारकां में डबल रोल करते नजर आए थे। फिलहाल ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ के साथ-साथ अर्जुन कपूर ‘संदीप और पिंकी फरार, नमस्ते इंग्लैंड’ और ‘पानीपत’ जैसी फिल्मों का हिस्सा भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.