#MeToo के चलते सुभाष कपूर के हाथ से निकला एक और प्रोजेक्ट

#MeToo के चलते सुभाष कपूर के हाथ से निकला एक और प्रोजेक्ट
#MeToo के चलते सुभाष कपूर के हाथ से निकला एक और प्रोजेक्ट

ज्योति विश्वकर्मा | Navpravah.Com 

सेक्सुअल हरैस्मेंट के चलते बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियों का नाम का खुलासा हुआ है। सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों में घिरे ‘जॉली एलएलबी’ फेम फिल्म निर्देशक सुभाष कपूर के हाथ से भी एक के बाद एक अब प्रोजेक्ट खिसकने लगे हैं। हालही में उनके हाथ से आमिर खान की फिल्म मुगल निकली। 

अब खबर आ रही है कि एकता कपूर की अपकमिंग वेब सीरीज ‘द वर्डिक्ट’ से भी सुभाष कपूर का पत्ता कट गया है। ऐसे में जबकि बॉलीवुड में #MeToo मूवमेंट अपने पूरे सबाब पर है तो ऐसे में बड़े फिल्ममेकर्स की ओर से इस मुहिम को मिल रहा समर्थन भी काबिले तारीफ है। इस मूवमेंट के चलते कई खुलासे हुए है। एक रिपोर्ट के मुताबिक एकता कपूर चूंकि प्रोड्यूसर्स गिल्ड के बोर्ड में है और इस वक्त प्रोड्यूसर्स गिल्ड वर्कप्लेस पर सेक्सुअल हैरेसमेंट के खिलाफ पूरे जोर—शोर से मुहिम चला रहा है तो ऐसे में एकता कपूर ने भी अपने एक प्रोजेक्ट से सुभाष कपूर को बाहर का रास्ता दिखाने में किसी भी तरह की देरी नहीं की है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक एकता कपूर ने इस मामले में पीड़ित को अपना सपोर्ट देने का फैसला लिया है। सूत्र के हवाले ​से कहा गया है, ‘सुभाष इस प्रोजेक्ट के इंटीग्रल अंग थे, लेकिन एकता ने पीड़ित का समर्थन करने का फैसला किया है। सुभाष पर जब तक आपराधिक कार्यवाही जारी रहेगी, बालाजी उनके साथ काम नहीं करेगा।’ बता दें कि सुभाष के खिलाफ गीतिका त्यागी ने 2014 में छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। उन्होंने सुभाष कपूर के खिलाफ एफआईआर दायर कर फिल्ममेकर पर रेप करने का प्रयास करने के आरोप लगाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.