आलोकनाथ पर फिर टुटा पहाड़, फिर लगा सेक्सुअल हरस्समेंट का आरोप 

आलोकनाथ पर फिर टुटा पहाड़, फिर लगा सेक्सुअल हरस्समेंट का आरोप 
आलोकनाथ पर फिर टुटा पहाड़, फिर लगा सेक्सुअल हरस्समेंट का आरोप 

ज्योति विश्वकर्मा | Navpravah.Com 

संस्कारी बापू आलोकनाथ पर एक और पहाड़ टूट पड़ा है। #MeToo कम्पैन के तहत प्रोड्यूसर विनता नंदा ने आलोकनाथ पर सेक्सुअल हरस्समेंट का आरोप लगाया था। इस आरोप के बाद खबर आई  तबियत बिगड़ चुकी है।  लेकिन अब आपको बता दे की आलोकनाथ पर एक और सेक्सुअल हरस्समेंट का आरोप लगा है। 
 
और वो कोई और नहीं बल्कि रील लाइफ बेटी संध्या मृदुल ने लगाया है। संध्या मृदुल ने विनता नंदा का सपोर्ट करते हुए ट्विटर पर एक लंबा सा पोस्ट शेयर किया है। अपनी पोस्ट में संध्या ने बताया कि वह एक सीरियल की शूटिंग कर रही थीं जिसमें आलोक नाथ उनके पिता और रीमा लागू उनकी मां की भूमिका कर रही थीं। उन्होंने लिखा है कि वह इस बात से बहुत उत्साहित थीं कि उन्हें आलोक नाथ के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। शुरुआत में आलोक नाथ का व्यवहार बहुत अच्छा था लेकिन बाद में धीरे-धीरे उनका असली रूप सामने आने लगा। 
 
आगे उन्होंने लिखा, मुझे ‘भगवान का बच्चा’ कहते थे। हर दिन सबके सामने मेरी तारीफ करते थे। मैं भी उनकी फैन थी। उनकी तारीफ से मेरा हौसला बढ़ता था। एक रात शूटिंग जल्द खत्म हो गई। पूरी ‘कास्ट’ खाना खाने के लिए साथ गई। उस दिन आलोक नाथ ने बहुत शराब पी ली थी। फिर वो जिद करने लगे कि मैं उनके साथ बैठूं ।’
 
संध्या ने बताया है कि इसके बाद आलोक नाथ होटल में आकर जबरन उनके कमरे में घुस आए और वहां पर संध्या के पीछे पड़ गए।  हालांकि संध्या ने उस समय किसी तरह बाहर निकलकर खुद को बचाया। संध्या का कहना है कि इसके बाद जितने दिनों तक शूटिंग चली तब तक लगातार आलोक नाथ उन्हें शराब के नशे में रात में फोन कर या उनके कमरे पर नॉक करके परेशान करने लगे।
 
हालांकि संध्या ने अपनी पोस्ट में यह भी बताया है कि बाद में रीमा लागू आलोक की इन हरकतों के कारण हमेशा संध्या के साथ रहती थीं और उनका ख्याल रखती थीं। संध्या ने लिखा है कि बाद में आलोक नाथ ने आकर अपनी इन हरकतों के लिए रो-रोकर माफी भी मांगी थी। संध्या ने अपनी पोस्ट में विंता के साथ-साथ उन सभी ऐक्ट्रेसेस और महिलाओं का सपॉर्ट किया है जिन्होंने बहादुरी से सामने आकर अपने साथ घटी सेक्शुअल हैरसमेंट की घटनाओं को खुलकर सामने रखा है। 
 
खबर है कि रेप के आरोपों के बाद आलोक नाथ की तबीयत बिगड़ गई है। डॉक्टरों ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है। आलोक नाथ ने अपने ऊपर लगे इन आरोपों को झूठा बताया है। साथ ही ये भी खबर है कि आलोक नाथ, विंता नंदा और संध्या मृदुल को मानहानि का नोटिस भेजेंगे। आलोक नाथ के वकील अशोक सरावगी ने इस बात की पुष्टि की है । 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here