इस डायरेक्टर के साथ आलिया करेंगी अगली फिल्म

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

आलिया भट्ट इस समय बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हाल ही में आई डायरेक्टर मेघना गुलजार की फिल्म ‘राजी’ में अपने करियर की सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के बाद आलिया भट्ट, अब एक लाइट हार्टेड फिल्म करना चाहती हैं। जिसमें उन्हें फिर से आम जिंदगी जीने का मौका मिले।

जी हां आलिया भट्ट ने कंफर्म किया है कि वो अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म में नजर आएंगी। हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में आलिया भट्ट ने कहा कि ‘हां ये सच है कि मैं अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ फिल्म कर रही हूं क्योंकि वो एक शानदार डायरेक्टर हैं।फिल्म लगभग कंफर्म हो चुकी है लेकिन मैं खुद ऐसा नहीं कहूंगी क्योंकि जल्द ही इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जाएगी।

राजी’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसे विषयों से अलग हटकर एक लाइट हार्टेड फिल्म साइन करने के बारे में जब आलिया से पूछा गया तो उन्होंने बताया, ‘अश्विनी मेरे पास बहुत ही अच्छी कहानी लेकर आयी थीं। मैं उनके साथ शूटिंग करने के लिए बहुत ही उत्साहित हूं। एक तरह से यह मेरा नया रास्ता है सीरियस फिल्मों से दूर भागने का। अब मैं एक लाइट हार्टेड फिल्म करना चाहती हूं।

आलिया भट्ट की लेटेस्ट फिल्म राज़ी भी दर्शकों को काफी पसंद आई है और साथ ही क्रिटिक्स ने भी आलिया भट्ट की काफी तारीफ की है। फिल्म ने 5 दिनों में 45.34 करोड़ का कारोबार पूरा कर लिया है। फिल्म में आलिया भट्ट के साथ विक्की कौशल ने भी मुख्य किरदार निभाया है, जो कि एक पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर के रूप में दिखाई दिए हैं। उम्मीद की जा रही है कि अपना पहला हफ्ता पूरा करते-करते आलिया की यह फिल्म 55 करोड़ के आसपास पहुंच जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here