मास्टरबेशन सीन के बाद स्वरा का ‘यौन इच्छा’ पर बड़ा बयान, मैं काफी खुली सोच रखती हूं

Swara Bhaskar
Swara Bhaskar

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

अभिनेत्री स्वरा भास्कर का कहना है कि उन्हें उम्मीद थी। कि ‘ वीरे दी वेडिंग ’ में मास्टरबेशन के लिए उन्हें ट्रोल किया जायेगा। जोकि वो अपने इस सीन मास्टरबेशन के लिए काफी ट्रोल हुईं। हालांकि, इस सीन को उन्होंने गलत मानने से इनकार किया था। अब उन्होंने कहा है कि इसी सीन की वजह से लोग औरतों की यौन इच्छाओं के बारे में बात करने लगे हैं जिस पर अभी तक समाज खामोश रह जाता था।

स्वरा भास्कर ने कहा है कि भारतीय समाज और सिनेमा में औरतों की यौन इच्छाओं को लेकर बात ही नहीं की जाती है। इस मुद्दे पर बोलते हुए स्वरा ने कहा ,‘‘ मुझे पता था कि लोग मेरी आलोचना करेंगे। …इस दृश्य से लोगों को धक्का लगेगा । कुछ इसे शर्मनाक कहेंगे ।

इस सीन से सभी को शॉक लगना ही था क्योंकि हमारे समाज में लोगों को यौन इच्छाओं के बारे में बात करने में शर्म आती है। मैं चीजों को लेकर काफी खुली सोच रखती हूं और राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखती हूं। इसीलिए लोगों ने मुझे ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ा। जबकि ये फिल्म केवल मास्टरबेशन पर केंद्रित नहीं है, बल्कि उससे कहीं आगे है।

स्वरा ने आगे कहा कि, ‘ये फिल्म बॉलीवुड की पहली ऐसी मेनस्ट्रीम फिल्म है जो खुलकर औरतों की यौन इच्छाओं को दर्शाती है और फिल्म की वजह से ही अब इस पर चर्चा होने लगी है।’ बता दें कि फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की सफलता के बाद एक्ट्रेस के एक और गुड न्यूज मिली है। उनकी शॉर्ट फिल्म ‘सुसाइड कंपनी प्राइवेट लिमिटेड’ लॉस एंजेलिस फिल्म अवॉर्ड के लिए चुनाी गई है। इस फिल्म में उनके साथ टीवी एक्टर जय भानुशाली ने काम किया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.