‘खतरों के खिलाड़ी 9’ में रोहित शेट्टी की चुनौतियों का सामना करेंगे ये 10 चेहरे

रोहित शेट्टी
रोहित शेट्टी की चुनौतियों का सामना करेंगे ये 10 चेहरे

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

टीवी पर आने वाले रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जा रहे इस शो में कई टेलीविजन स्टार हिस्सा लेते हैं। 10 चेहरों में आपको बिग बॉस के कंटेस्टेंट तो हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देने वाले कॉमेडियन तक दिखने वाले है।

अब ये सभी प्रतियोगी रोहित शेट्ट की शो में रिस्क उठाते हुए दिखाई देने वाले हैं और खुद को ‘खतरों के खिलाड़ी’ साबित करने वाले हैं। इस बार ‘खतरों के खिलाड़ी’ में शामिल होने वाले 10 चेहरे कौन होंगे ये बात हम आपको बताने जा रहे है।

अविका गौर
‘बालिका वधू’ फेम अविका गौर को इस शो के लिए फाइनल कर लिया गया है। अविका ने अपना  बयान दिया था, ‘मुझे इस शो के बाकी सीजन्स के लिए भी अप्रोच किया गया था लेकिन मैं अपने  बाकी प्रोजेक्ट्स के चलते इसे नहीं कर पाई थी। इस साल मुमकिन हो पाया इसलिए मैंने कुछ बिना सोचे समझे तुरंत इस शो को करने के लिए हामी भर दी’।

भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया बीते साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध एक दूसरे के हो गए थे। अब ये कपल रोहित शेट्टी के सीरियल ‘खतरों का खिलाड़ी’ में भी करने वाले है।

शमिता शेट्टी
एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी भी इस सीरियल में दिखाई देने वाली है। शमिता शेट्टी इससे पहले फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी है लेकिन उन्हें खास सफलता नहीं पाई थी।

जैस्मिन भसीन
टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन भी इस सीरियल के आने वाले सीजन में हिस्सा लेने वाली हैं। जैस्मिन इन दिनों टीवी सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में टेनी का रोल निभा रही है।

पुनीत पाठक
जाने माने कोरियोग्राफर पुनीत पाठक भी इस टीम का हिस्सा बनने वाले हैं और अब डांस के अलावा अजीबोगरीब खतरों से खेलते हुए भी दिखाई देंगे।

विकास गुप्ता
बिग बॉस में अपने कारनामों से मशहूर हुए विकास गुप्ता भी इस शो में दिखाई देने वाले हैं और घर में रहकर दिल जीतने वाले विकास अब खतरों से दो-दो हाथ करते हुए दिखाई देंगे

रिद्धिमा पंडित
इसके अलावा रिद्दिमा पंडित भी एक टीवी एक्ट्रेस हैं जो रोहित शेट्टी के इस शो में नजर आने वाली है। ‘बहू हमारी रजनीकांत’ सीरियल से फेमस हुई रिद्धिमा पंडित अब खतरों के इशारों पर नाचती हुई दिखाई देंगी।

जैन इमाम
‘नामकरण’ सीरियल के मशहूर एक्टर जैन इमाम भी रोहित शेट्टी की चुनौतियों पर खरा उतरने की तैयारी में है और खतरों के खिलाड़ी बनने की लिए पूरी जुगत भिड़ाने वाले हैं।

श्रीसंत
मशहूर क्रिकेटर श्रीसंत भी इस खास टीवी शो में दिखाई देने वाले है। श्रीसंत स्पॉट फिक्सिंग मामले में लाइफटाइम बैन का शिकार हो गए थे और अभी तक इससे उबर नहीं पाए हैं।

इस शो के लिए ये टीम 12 जुलाई को अर्जेंटीना के लिए रवाना हो सकती है। खबर है कि इस बार ये अर्जेंटीना में शूट होगा। वैसे, रोहित इन दिनों रणवीर सिंह के साथ आने वाली अपनी फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग में भी बिजी है लेकिन शूटिंग से समय निकाल कर वो इस शो को भी होस्ट करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.