मुशर्रफ़ के बाद अब पाक सेना प्रमुख भी आतंकी हाफिज के साथ

हाफ़िज़ को मिला कमर बाजवा का साथ

पारुल पाण्डेय | Navpravah.com 

इस्लामाबादः आतंवादियों से पाकिस्तान का प्यार एक बार फिर चर्चा में आया है। हाल ही में पूर्व राष्ट्रपति परवेज़ मुशर्रफ ने आतंकी सरगना व मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज़ सईद की तारीफों के पुल बांध दिए थे। इसी कड़ी में अब पाकिस्तानी सेना प्रमुख कमर बाजवा ने भी आतंकी हाफिज के हक में एक बड़ा बयान दिया है। 

कमर बाजवा ने बुधवार को एक कार्यक्रम में कहा कि हाफिज़ हर पाकिस्तानी नागरिक की तरह कश्मीर समस्या सुलझाने में सक्रिय रहा है। ऐसे में एक नागरिक होने के तौर पर हर पाकिस्तानी नागरिक की तरह हाफिज भी  कश्मीर का मुद्दा उठा सकता है।

विदित हो कि अभी हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने अपने बयान में कहा था कि वह इस्लामाबाद की सुरक्षा के लिए जमात-उद-दावा और लश्कर-ए-तैयबा से गठबंधन को तैयार हैं। इतना ही नहीं इससे पहले भी मुशर्रफ हाफिज के हक में अपनी आवाज उठा चुके हैं।

एक न्यूज़ चैनल में इंटरव्यू के दौरान मुशर्रफ ने कहा था कि ये दोनों दल राष्ट्रभक्त हैं, उन्होंने पाकिस्तान के लिए अपनी जान भी दाव पर लगाई है। अगर ये राजनीतिक पार्टी बनाते हैं तो कोई उनका विरोध क्यों करेगा। मुशर्रफ़ के अनुसार अभी तक इन दो पार्टियों ने उनसे बात नहीं की है, अगर ये बात करते हैं, तो वह गठबंधन के लिए तैयार हैं। इतना ही नहीं उन्होंने खुदको लश्कर और जमात-उद-दावा का सबसे बड़ा समर्थक बताया।
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.