बीसीसीआई कार्यवाहक अध्यक्ष की पत्नी के मैदान में आने से DDCA का चुनाव हुआ और भी  रोचक

अध्यक्ष की पत्नी
बीसीसीआई कार्यवाहक अध्यक्ष की पत्नी

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ के 30 जून को होने वाले चुनावों में बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना की पत्नी शशि खन्ना उपाध्यक्ष पद के लिए अपना दावा पेश करने वाली हैं।

नामांकन की प्रक्रिया आज समाप्त हो गयी , जिसके बाद सबसे दिलचस्प नामांकन 64 वर्षीय शशि खन्ना का रहा, वे राकेश बंसल के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी, राकेश डीडीसीए के पूर्व अध्यक्ष स्नेह बंसल के छोटे भाई हैं।

शशि खन्ना के अलावा एक अन्य महिला सरोज कत्याल भी मैदान पर हैं जो विनोद तिहाड़ा-नरिंदर बत्रा गुट की हैं। सरोज डीडीसीए के अधिकारी अशोक कत्याल की पत्नी हैं।

मदनलाल के गुट को सी.के खन्ना और चेतन चौहान के समर्थकों का समर्थन हासिल है। इस गुट की तरफ से सचिव पद के लिए मनजीत सिंह, संयुक्त सचिव पद के लिए पुष्पेंदर सिंह और कोषाध्यक्ष पद के लिए दीपक सिंघल मैदान में हैं।

मदनलाल ने भारत की ओर से 39 टेस्ट खेले और 22 .65 की औसत से 1042 रन बनाए, उन्होंने इस दौरान 40.08 के औसत से 71 विकेट भी हासिल किए, इस आलराउंडर ने 67 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में भी भारत का प्रतिनिधित्व किया और 29.27 के औसत से 73 विकेट चटकाने के अलावा 401 रन भी बनाए।

वहीं रजत शर्मा को डीडीसीए के पूर्व अध्यक्ष स्नेह बंसल और पूर्व कोषाध्यक्ष नरिंदर बत्रा का समर्थन हासिल है। बत्रा भारतीय ओलंपिक संघ और अंतरराष्ट्रीय हॉकी महसंघ के अध्यक्ष हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.