वेस्टइंडीज को हराने के बाद शमी अहमद ने दिया ये बयान

मुंबई ।। 27 जून को इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए World Cup के 34 वें मैच में इंडिया की टीम ने शानदार खेल दिखाते हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ 125 रनों की बड़ी जीत दर्ज की। इस मैच में टीम इंडिया की तरफ से विराट कोहली ने जबरदस्त पारी खेलते हुए 82 गेंदों पर 72 रन बनाए। इस जबरदस्त पारी के लिए विराट कोहली को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।

मैच के स्कोर कार्ड की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 50 ओवर में 268 रन का स्कोर बनाया था। इसके जवाब में वेस्टइंडीज की पूरी टीम 143 रनों पर ढेर हो गई। भारत की तरफ से शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए मोहम्मद शमी 16 रन देकर 4 अहम विकेट लिए। जीत के बाद मोहम्मद शमी से कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर में कुछ मजेदार सवाल पूछा जिसका शमी ने बुलंद इरादों के साथ जवाब दिया।

जीत के बाद मोहम्मद शमी से पूछा, पिछले मैच में हैट्रिक और इस मैच में 4 विकेट लिए, आजकल क्या खा रहे हो आप? इस सवाल के जवाब में मोहम्मद शमी ने कहा खाने की जहां तक बात है। मुझे नॉनवेज बेहद पसंद है। परंतु हमारी कोशिश यही रहती है कि टीम के प्लान के हिसाब से काम करें।

शमी ने आगे कहा हमारी टीम को शुरुआती मिल जाती है तो हम कुछ भी प्लान कर सकते हैं इसीलिए हमें शुरुआती 10 ओवर में काफी जिम्मेदारी दी जाती है। हमें पावरप्ले के दौरान दी गई जिम्मेदारी पूरी करनी होती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.