हारने के बाद भी मुस्कुराते रहे शाहरुख, कहा, “अद्भुत है हमारी टीम”

शाहरुख़ खान
हार के बाद भी मुस्कुराते रहे शाहरुख़ खान, किया ये ट्वीट

स्पोर्ट्स डेस्क | Navpravah.com

इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को सनराइजर्स हैदराबाद ने 14 रन के अंतर से हराते हुए फाइनल में पहुंचने से रोक दिया। बावजूद इसके सुपरस्टार शाहरुख खान खुश हैं और मुस्कुरा रहे हैं। उनका कहना है कि यह टीम अद्भुत है और इस टीम ने आईपीएल के दौरान कई गौरवशाली क्षणों से अपना मान बढ़ाया है।

शाहरुख ने अपनी एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, “शायद ऐसा नहीं होना था। मुझे अपनी टिकट केंसल करनी होगी, लेकिन केकेआर ने अच्छा प्रदर्शन किया। आपने अपना मान बढ़ाया, आप सभी ने बहुत अच्छा किया। लव यू और हां मैं मुस्कुरा रहा हूं। ढेर सारे गौरवशाली क्षणों और मनोरंजन के लिए धन्यवाद। हमारी टीम अद्भुत है।”

बता दें, इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम ने 174 रन बनाए थे, जिसके जवाब में केकेआर की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 160 रन ही बना सकी और 14 रनों से ये अहम मैच हारकर आईपीएल से बाहर हो गई।

आप को बता दें, इस मैच को देखने के लिए शारुख खान कल कोलकाता में मौजूद नहीं थे। उनकी फ्लाइट कैंसल हो गई थी। हालांकि कई फिल्मो में रह चुकी हीरोइन जूही चावला पुरे मैच के दौरान KKR को चियररप कर रही थी। शाहरुख के फिल्मों की बात करें तो फिलहाल किंग खान अपनी अगली फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.