गेंदबाज शमी की सफलता से जली हसीन जहां, फिर दी ये सफाई

नई दिल्ली ।। शनिवार को ENGLAND में जब अफगानिस्तान की क्रिकेट टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो अंतिम ओवर में अमरोहा के तेज गेंदबाज मोहम्मद श’मी ने निरंतर 3 बल्लेबाजों को पवेलियन भेज हैट्रिक बनाई थी। मैच भारत की झोली में आ गया। इस पर पूरे देश के साथ ही अमरोहा में जमकर जश्न मनाया गया।

जोश से लबरेज श’मी के समर्थकों ने इंटरनेट पर भी श’मी के फोटो शेयर कर अपनी खुशी का इजहार किया। एक समर्थक ने मोहम्मद श’मी की वाइफ हसीन जहां के Whatsapp ग्रुप पर भी श’मी के फोटो डाल दिए। यह फोटो देखकर हसीन जहां के तेवर तल्ख हो गए।

उन्होंने फोटो भेजने वाले शख्स के नाम का उल्लेख करते हुए लिख दिया कि इस की फोटो मेरे ग्रुप में नहीं डालो। हसीन के एक समर्थक ने फोटो भेजने वाले शख्स को ब्लॉक करने की भी सलाह दी।

हसीन जहां के Whatsapp ग्रुप पर इस तरह के कमेंट को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। हालांकि अधिकांश लोगों का यही कहना है कि व्यक्तिगत लड़ाई अपनी जगह होती है, मगर श’मी की गेंदबाजी से जब देश को जीत मिली हो तो उनके खिलाफ इस तरह के कमेंट नहीं किए जाने चाहिए।

मोहम्मद श’मी के लिए शब्द प्रयोग किए जाने पर हसीन जहां ने कहा कि जब श’मी कुछ भी नहीं थे तो उनके लिए न सिर्फ दुआएं कीं, बल्कि हर मुश्किल में उनका साथ दिया। मगर जब वह बुलंदी पर पहुंच गए तो आधी रात को हमें उनके घर से मासूम बेटी के साथ निकाल दिया गया। बोलीं- श’मी की सफलता से हमें जलन नहीं होती। लेकिन जिस तरह का कोई चरित्र नहीं होता उसी तरह श’मी का भी चरित्र नहीं है। इसके सुबूत भी हमारे पास हैं। इसीलिए मैंने उन्हें लिखा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.