सेंचुरी जड़ते ही लोकेश राहुल ने दिया बड़ा बयान, कहा- नंबर चार पर नहीं…

खेल डेस्क ।। भारतीय टीम के बल्लेबाज केएल राहुल ने बांग्लादेश के विरूद्ध दूसरे प्रैक्टिस मैच में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए शानदार शतक जमाया है। राहुल ने 99 गेंदों पर 12 चौकों और चार छक्कों की सहायता से 108 रन बनाए और चौथे नंबर पर अपना दावा मजबूत किया।

अब टीम इंडिया विश्व कप में अपना पहला लीग मैच 5 जून को दोपहर 3:00 बजे से साउथ अफ्रीका के विरूद्ध साउथेम्पटन में खेलेगी। अभ्यास मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर इंडिया को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। टीम इंडिया होना पहला वार्मअप मैच हार चुकी है। एक बार फिर से टीम इंडिया की खराब शुरुआत हुई, टीम ने तीसरे ओवर की 5वी गेंद पर धवन का विकेट गंवाया।

केएल राहुल की इस पारी ने निश्चित रूप से विराट कोहली की टेंशन को कम किया होगा। राहुल ने धोनी के साथ मिलकर 5वें विकेट के लिए 164 रन की साझेदारी करके भारत को 4 विकेट पर 102 रन की संकटपूर्ण स्थिति से उबारा। इसके बाद यह माना जा रहा है कि लोकेश राहुल अब विश्वकप के दौरान नंबर 4 पर बल्लेबाजी करेंगे।

इस मैच में शानदार प्रदर्शन के बाद लोकेश राहुल से जब पूछा गया कि क्या अब आप नंबर 4 पर बल्लेबाजी करना पसंद करेंगे तो उन्होंने कहा टीम को जिस क्रम में मेरी जरुरत होगी मैं बल्लेबाजी के लिए तैयार हूँ। जब राहुल से पूछा गया कि आपका पसंदीदा बल्लेबाजी क्रम क्या है तो उन्होंने कहा कि मेरा पसंदीदा क्रम नंबर 4 नहीं ओपनिंग करना पसंद करता हूँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.