फीफा वर्ल्ड कप में एक फैन ने महिला पत्रकार को कर लिया किस

कर लिया किस
फीफा वर्ल्ड कप में एक फैन ने महिला पत्रकार को कर लिया किस

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

फीफा वर्ल्ड कप कवर कर रही एक महिला पत्रकार को किस करने का वीडियो सामने आया है, और धीरे-धीरे वायरल हो रहा है, कोलंबियन कोरपोंडेंट जूलिथ गोंजालेज थैरन डच वैले के लिए काम करती हैं।

यह न्यूज एजेंसी है, जो रूस में काम करती है, लाइव शो के दौरान ही एक फैन वहां आया और उसने महिला पत्रकार जूलिथ के गालों पर किस कर दिया, जूलिथ ने उस समय तो बिना किसी बाधा के अपनी रिपोर्ट पूरी की लेकिन बाद में उन्होंने ऑनलाइन इस घटना का जिक्र सबके सामने किया।

हालांकि, विश्व कप की कवरेज कर रही जर्मन टीवी की एक पत्रकार को पकड़कर चुंबन देने वाले रूसी फुटबॉलप्रेमी ने माफी मांगते हुए कहा कि, मैं आपसे तहेदिल से माफी मांगता हूं, मैंने लापरवाही से काम किया और मैने यह नहीं सोचा कि इससे आपको कितनी परेशानी हुई होगी।

जूलिथ गोंजालेज ने इस घटना का जिक्र करते हुए लिखा था, हम इस ट्रीटमेंट की उम्मीद नहीं करते, थैरेन ने कहा, हम लोग मूल्यवान और प्रोफेशनल हैं, इसलिए हमारे साथ इस तरह का व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए।

यह घटना पिछले सप्ताह सारंक सिटी में हुई, यहां रूस और सउदी अरबिया के बीच मैच था, डच वैले ने इसी फुटेज सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, उन्होंने इसे अटैक और अपमान बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.