…तो कांग्रेस जॉइन कर लेंगे वरुण गाँधी ?

संवाददाता | navpravah.com

नई दिल्ली | यूपी के पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी का टिकट कट गया है। बीजेपी ने इसी रविवार को जारी किए अपने पांचवें लिस्ट में पीलीभीत से वरुण का टिकट काटकर जितिन प्रसाद को दे दिया है। हालांकि उनकी माँ मेनका गांधी को सुल्तानपुर से फिर टिकट दिया गया है। टिकट ना मिलने के बाद से वरुण गांधी के बीजेपी छोड़ने की अटकलें हैं। इसी बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने वरुण गांधी के कांग्रेस जॉइन करने के अटकलों पर बल दिया है।

पश्चिम बंगाल की बेहरामपुर सीट से लोकसभा कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी पर जुबानी हमला बोलते हुए वरुण गांधी को कांग्रेस पार्टी के साथ आने का ऑफर दिया है। अधीर रंजन चौधरी ने आरोप लगाया कि भाजपा ने वरुण गांधी को इस वजह से टिकट नहीं दिया है क्योंकि वह गांधी परिवार से संबंध रखते हैं। उन्होंने आगे कहा कि वरुण गांधी को कांग्रेस में शामिल होना चाहिए। अगर वे कांग्रेस में आते हैं तो हमें बहुत खुशी होगी। वरुण गांधी एक कद्दावर और काफी काबिल नेता हैं। अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि हम चाहते हैं कि अब वरुण गांधी कांग्रेस में आ जाएं।

वरुण का अगला कदम क्या ?

पीलीभीत से टिकट कटने के बाद अब कयास लगाए जा रहे हैं कि वरुण गांधी का अगला कदम क्या होगा ? क्या वह कांग्रेस या किसी अन्य पार्टी में शामिल होंगे या निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। सूत्रों की मानें तो वरुण अब पीलीभीत से चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने अपने करीबियों से कहा है कि उनके साथ छल हुआ है और अब वह चुनाव नहीं लड़ेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.