विशाल भारद्वाज ने ‘पद्मावत’ प्रदर्शन के लिए ठहराया सरकार को जिम्मेदार 

विशाल भारद्वाज ने पद्मावत को लेकर दिया बयान

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com 

25 जनवरी से राजस्‍थान के जयपुर में  ‘जी जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल’ मनाया जा रहा है। ऐसे में यहां कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की है। इसी बीच शुक्रवार को फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज भी इस लिटरेचर फेस्टिवल का हिस्सा बनने पहुंचे। यहां फिल्म ‘पद्मावत’ पर अपनी राय रखते हुए उन्‍होंने कहा कि जो हुआ है, वह बहुत दुर्भाग्‍यपूर्ण है और एक इंडस्‍ट्री के तौर पर हम बहुत निराश और दुखी हैं। मैं उम्‍मीद करता हूं कि राज्‍यों की सरकारें इतनी मजबूत हों कि इस तरह के विरोध को रोक सके।

वहीं एक निजी न्‍यूज एजेंसी के अनुसार विशाल भारद्वाज ने पद्मावत पर हो रहे प्रदर्शन को बढ़ावा देने के लिए राज्‍य सरकार को जिम्‍मेदार ठहराया और कहा कि यदि सुप्रीम कोर्ट और सेंसर बोर्ड अपनी मंजूरी दे चुके हैं, तो समस्‍या क्‍या है? अगर वह कह रहे हैं कि फिल्‍म में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है, तो फिर हमें ऐसे लोगों को तवज्‍जों नहीं देनी चाहिए, जो सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं।

बता दें कि विशाल भारद्वाज ‘हैदर’ और ‘ओमकारा’ जैसी फिल्‍में बना चुके हैं। इन्हें गॉडमदर और इश्किया के लिए सर्वश्रेष्ठ संगीत के राष्ट्रिय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। 
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.