राहुल गांधी ने कहा, मैं 15 मिनट बोल दूँ तो पीएम मोदी खड़े नहीं हो पाएंगे

पीएम मोदी लोकसभा
पीएम मोदी लोकसभा

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में कहा। पीएम संसद में खड़े होने से डरते हैं। हमें 15 मिनट को भाषण मिल जाए संसद में पीएम खड़े नहीं हो पाएंगे।

देश में जारी कैश किल्लत पर राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने देश की बैंकिंग व्यवस्था को तहस-नहस कर दिया है। नीरव मोदी 30 हजार करोड़ लेकर भाग गया, लेकिन पीएम एक शब्द नहीं बोल पाए।

राहुल गांधी आज अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में हैं। उन्होंने आज पाली गांव में किसानों की समस्याएं सुनी, किसानों ने राहुल को सिंचाई की दिक्कत, खराब सड़क, आवारा जानवरों से परेशानी और फसल के उचित दाम न मिलने जैसी समस्याएं बताईं।

तीन दिवसीय अमेठी-रायबरेली दौर के लिए राजधानी लखनऊ स्थित अमौसी एयरपोर्ट पहुंचे। जहां पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर। पूर्व राज्यसभाउ सदस्य प्रमोद तिवारी समेत कई नेताओं व कार्यकर्ताओं ने पुष्पगुच्छ प्रदान कर उनका स्वागत किया।

राहुल ने वहीं कार्यकर्ताओं की बात सुनी और कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें शांत कराया। इसके बाद अमेठी रवाना हो गए। फिर राहुल गांधी रास्ते में हैदरगढ़ में रुके और एक खेत में काम करते हुए किसानों से बात की और उनकी समस्याएं भी सुनी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.