“चित्रकूट पहुंचे भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी ही पार्टी को लेकर दिया ये बडा बयान”

शत्रुघ्न सिन्हा
शत्रुघ्न सिन्हा

अनुज हनुमत | Navpravah.com

गोश्वामी तुलसीदास ने अपने एक दोहे में कहा है कि – ” चित्रकूट में रमि रहे , रहिमन अवध नरेश , जा पर विपदा पड़त है सो आवत एहि देश “

cc

अपना दल (कृष्णा पटेल गुट) द्वारा चित्रकूट में किसान की महारैली का आयोजन किया जा रहा है । बुन्देलखण्ड की राजनीति  में इस रैली द्वारा अपना दल के मंच के माध्यम से अधिकांश पार्टियों के बागी नेता भी शरीक होने पहुंचे हैं । महागठबन्धन का विकल्प बनने की शायद चारो तरफ होड़ मची हुई है ।

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा एवं आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मिलकर भाजपा पर निशाना साधा । अपना दल (कृष्णा पटेल गुट) द्वारा धर्मनगरी चित्रकूट में चल रहे किसान सभा मे शिरकत करने पहुंचे हैं दोनों नेता । इस मौके पर अपना दल द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया । जिसमें दोनों नेताओं ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा । आप नेता संजय सिंह ने सीएम केजरीवाल पर हुई घटना को बताया शर्मनाक ।

उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल पर अभी तक चार दफे ऐसी घटना हुई है । इस घटना में पुलिस की भूमिका सन्दिग्ध है और इसमे विपक्ष की भूमिका । उन्होंने कहा कि सीबीआई का प्रयोग करके केंद्र सरकार द्वारा आप आदमी पार्टी के नेताओ पर कार्यावाही की रची जा रही है साजिश ।

राफेल समझौते पर उन्होंने कहा कि राफेल समझौता आजादी के बाद देश का सबसे बड़ा घोटाला और पीएम मोदी ज्यादा दिन तक सच्चाई को छिपा नहीं पाएंगे ।

इसके बाद कार्यक्रम में पहुँचे भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एकबार फिर अपनी ही पार्टी पर साधा निशाना । उन्होंने कहा कि सरकार के जो मुद्दे गलत हैं मैं उसका हमेशा विरोध करूँगा और इसके लिए मुझे किसी बात की चिंता नहीं ।

शत्रुघ्न सिन्हा बोले – देश की मौजूदा सरकार सही दिशा में नही कर रही काम।  मैं सच बोलता हूं और अगर सच बोलना बगावत है तो फिर मैं बगावती ही सही ।

संवाददाता अनुज हनुमत के एक प्रश्न – अगले लोकसभा चुनावों में आप किस पार्टी से लड़ेंगे चुनाव ? पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा – ( अपने ही पुराने अंदाज में हँसते हुए बोले) – “खामोश” । प्रश्न को टाल गए शत्रुघ्न सिन्हा लेकिन अपने ही इस पुराने डायलाग के बहाने सबकुछ कह गए ।

भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने इतने बगावती तेवरों के बाद भी महागठबंधन पर कुछ भी बोले से किया परहेज । उन्होंने सीएम केजरीवाल पर हुई घटना को बताया शर्मनाक ,कहा ऐसी घटनाएं लोकतंत्र को कर रही हैं कमजोर । राम मंदिर निर्माण के प्रश्न को भी टाल गए ,कहा – हमारे तो रग रग में राम बसते हैं

अपना दल की किसान महारैली में सम्मिलित होने धर्मनगरी चित्रकूट पहुंचे हैं आप नेता संजय सिंह और भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा । फिलहाल इस रैली में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को भी पहुंचना था लेकिन किसी कारणवश वो कार्यक्रम में नही पहुंचे ।

कार्यक्रम के दौरान गुलाबी गैंग कमांडर सम्पत पाल भी मौजूद रही जो मौजूदा समय मे कांग्रेस की वरिष्ठ नेता हैं । उनका मंच पर होना भी कई कयासों को दे रहा है जन्म ।

जानकारी के लिए बता दें कि अपना दल (कृष्णा पटेल गुट) की इस किसान रैली में पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल , प्रदेश अध्यक्ष पल्लवी पटेल ,राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रो. रमेश दीक्षित भी मौजूद रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.