पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पहुंचे इंदौर तो विजयर्गीय ने दागा उन पर सवाल

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह
पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के इंदौर आगमन पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने उनसे एक सवाल पूछा है।

विजयवर्गीय ने कहा, मैं पूर्व पीएम मनमोहन सिंह से पूछना चाहता हूं कि वे प्रधानमंत्री बनने से पहले अच्छे अर्थशास्त्री थे, लेकिन पीएम बनने के बाद वह अपने मन से काम क्यों नहीं कर पाये।

उन्होंने कहा कि, जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने तो देश की अर्थव्यवस्था नीचे से 5वें स्थान पर थी, इससे पहले अटल बिहारी वाजपेयी प्रधानमंत्री थे तो देश की अर्थव्यवस्था कुछ और थी।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, मैं मनमोहन सिंह से पूछना चाहता हूं कि उन्होंने पीएम रहते हुए अपनी मर्जी से फैसले क्यों नहीं लिए? क्या आप रिमोट थे, क्या आप असफल प्रधानमंत्री के साथ असफल अर्थशास्त्री भी थे।

बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि, पूर्व पीएम मनमोहन के सचिव कारोबारियों को लोन दिलाने के लिए बैंकों को फोन करते थे, पत्र लिखते थे, 11 लाख करोड़ का घोटाला मनमोहन सरकार में हुआ।

उन्होंने कहा कि, मनमोहन सिंह जवाब दें कि इसका जिम्मेदार कौन है, विजयवर्गीय ने कहा, मैं मनमोहन सिंह से पूछना चाहता हूं कि पीएम के पद पर रहते हुए उन्होंने सोनिया गांधी और राहुल गांधी के इशारे पर फैसले क्यों लिए? आपके कार्यकाल में देश की अर्थव्यवस्था नीचे गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.