दिल्ली में आज पीएम मोदी ने झंडा फहराकर BJP के महाधिवेशन की शुरुआत की

नरेंद्र मोदी
नरेंद्र मोदी

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com 

दिल्‍ली के रामलीला मैदान में बीजेपी के राष्‍ट्रीय महाधिवेशन की आज शुरुआत शुक्रवार को हो गई, कार्यक्रम की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झंडा फहराकर की‌।

इस बैठक में पार्टी ‘मिशन 2019’ का आगाज करेगी और देशभर से जुटे पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत की रणनीति भी सिखाएगी, दो दिन तक चलने वाली परिषद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी संबोधित करेंगें।

सूत्रों के अनुसार, बैठक के दौरान सामान्य वर्ग के गरीब लोगों को शिक्षा एवं रोजगार में 10 प्रतिशत आरक्षण देने पर पीएम मोदी को धन्यवाद दिया जाएगा, साथ ही कार्यकर्ताओं को बताया जाएगा कि वे चुनावी मैदान में उतरें और बताएं कि कैसे सरकार ने दलित, ओबीसी, एससी और मुस्लिम सभी वर्गों के लिए काम किया है।

पार्टी महासचिव अनिल जैन के अनुसार,रामलीला मैदान में होने वाली राष्ट्रीय परिषद की बैठक लोकसभा चुनाव से पहले सबसे बड़ी बैठक है जहां से पार्टी अपने विजय अभियान की शुरुआत करेगी। बीजेपी के इतिहास में यह अब तक की सबसे बड़ी राष्ट्रीय परिषद है, इसमें मंडल स्तर के कार्यकर्ता शिरकत कर रहे हैैं।

बैठक में हर लोकसभा क्षेत्र के दस प्रमुख नेता हिस्सा ले रहे हैं, बैठक में सभी सांसदों, विधायकों, परिषद के सदस्यों, जिला अध्यक्षों व महामंत्रियों के साथ हर क्षेत्र के विस्तारकों को भी आमंत्रित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here