सी-प्लेन से भरी पीएम मोदी ने उड़ान

पीएम मोदी सी-प्लेन के साथ
राजेश सोनी । Navpravah.com 
 
आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद के साबरमती रिवर फ्रंट से सी-प्लेन के द्वारा हवाई यात्रा की है। उन्होंने यह यात्रा साबरमती नदी से लेकर मेहसाना जिले के धरोई बांध तक की। मोदी इसी सी-प्लेन से वापस अहमदाबाद साबरमती नदी पर उतरेंगे। 
 
मोदी ने कल ही सोमवार को एक जनसभा में घोषणा करते हुए कहा था कि देश में सबसे पहला सी-प्लेन मंगलवार को साबरमती नदी में उतरेगा। उन्होंने आगे कहा कि देश में इस तरह के विमान की अब तक की यह पहली उड़ान है। 
 
बता दें कि मोदी इस सी-प्लेन से साबरमती नदी से धरोई बांध उतरकर अंबाजी धाम के दर्शन करने जाएंगे। मोदी ने अपने जनसभा में लोगों से कहा था कि हमारी पार्टी भाजपा ने मेरे रोडशो की योजना बनायी थी, लेकिन प्रशासन ने उसकी मंजूरी नहीं दी और मेरे पास समय था, इसलिए मैंने सी-प्लेन से अंबाजी जाने का फैसला किया। उन्होंने कहा था कि देश में हर जगह हवाईअड्डे नहीं हो सकते, इसलिए सरकार ने ये सी-प्लेन लाने की योजना बनायी थी।  
गुजरात चुनाव के दूसरे चरण से पहले सी-प्लेन यात्रा की शुरुआत कर पीएम मोदी ने गुजरात की जनता को भाजपा के गुजरात मॉडल के बारे में फिर एक बार बताने की कोशिश की है। अब देखने वाली बात होगी कि गुजरात की जनता मोदी के गुजरात मॉडल पर अपनी मुहर लगाती हैं कि नहीं। 
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.