नरेन्द्र मोदी को लेकर अभिनेता रजनीकांत का आया बड़ा बयान, सुनकर रह जाएंगे दंग

controversial statement of rajnikanth
controversial statement of rajnikanth

सौम्या केसरवानी | Navpravah.com

तमिल सुपरस्‍टार रजनीकांत ने आज पीएम मोदी का परोक्ष रूप से समर्थन किया। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ 10 लोग एकजुट हो रहे हैं, तो ये साफतौर पर समझने वाली बात है कि कौन ताकतवर है।

इसी सिलसिले में जब पत्रकारों ने विपक्षी दलों के संभावित महागठबंधन के बारे में रजनीकांत से पूछा तो उन्‍होंने कहा, “यदि 10 आदमी किसी एक के खिलाफ हों, तो उनमें से कौन ताकतवर होगा? यदि 10 लोगों ने किसी 1 के खिलाफ युद्ध छेड़ दिया हो तो उनमें से कौन ताकतवर है?

दरअसल, 2019 के चुनावी महासंग्राम के मद्देनजर सोमवार को रजनीकांत से महागठबंधन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने अपने बयान से समीकरण और उलझा दिए, इसी संदर्भ में रजनीकांत ने सफाई दी।

उस वक्‍त उनसे जब पूछा गया कि बीजेपी के खिलाफ पूरे देश में महागठबंधन बन रहा है और बीजेपी को खतरा बताया जा रहा है, इस पर रजनीकांत ने कहा, अगर उन पार्टियों को ऐसा लगता है कि बीजेपी उनके लिए खतरा है तो उनके लिए ऐसा होगा।

तमिलनाडु में बीजेपी अपने पैर जमाने की कोशिशें कर रही है, वहां पहले से इस बात की चर्चा होती रही है कि सियासी अखाड़े में उतरने की तैयारी कर चुके रजनीकांत, बीजेपी के साथ हाथ मिला सकते हैं।

रजनीकांत के राजनीति में उतरने से पहले ही इस बात की जोरों से चर्चा है कि वह अपनी पार्टी का गठबंधन बीजेपी और अन्नाद्रमुक के साथ कर सकते हैं, अन्नाद्रमुक के पास कोई चेहरा नहीं है, वहीं रजनीकांत के पास अभी पार्टी खड़ी करने की चुनौती है, वहीं बीजेपी के पास भी कोई बड़ा चेहरा नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.