आप के राज्यसभा उम्मीदवार एन डी गुप्ता का नामांकन हो रद्द -कांग्रेस नेता अजय माकन

अजय माकन ने दिया बयान

राजेश सोनी | Navpravah.com

अरविन्द केजरीवाल ने जब से आम आदमी पार्टी की ओर से एनडी गुप्ता और सुशील गुप्ता को राज्यसभा उम्मीदवार घोषित किया है, तब से आम आदमी पार्टी का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामले में केजरीवाल के खिलाफ कांग्रेस के दिल्ली अध्यक्ष अजय माकन ने मोर्चा खोल दिया है। माकन ने आप के राज्यसभा उम्मीदवार नारायण दास गुप्ता पर ऑफिस ऑफ प्रॉफिट का आरोप लगाते हुए उनका नामांकन रद्द करने की मांग की है। 

अजय माकन ने इस संबंध में दिल्ली दरियागंज रिटर्निंग ऑफिसर को लिखित शिकायत दी है। माकन ने अपने शिकायत पत्र में लिखा है कि नारायण दास गुप्ता 30 मार्च 2015 को नेशनल पेंशन ट्रस्ट के ट्रस्टी नियुक्त किए गए थे और अभी तक इस पद को उन्होंने संभाल रखा है। माकन ने शिकायत में दावा किया है कि ये ऑफिस ऑफ प्रॉफिट का मामला बनता है। ऐसे में जनप्रतिनिधि कानून के तहत एनडी गुप्ता का राज्यसभा सीट के लिए किया गया नामांकन रद्द किया जाना चाहिए। 
 
अजय माकन ने आम आदमी पार्टी  के द्वारा चयन किए गए राज्यसभा उम्मीदवारों को भी लेकर हमला बोला है। उनका कहना है कि आम आदमी पार्टी के गठन के दौरान पारदर्शिता और आंतरिक लोकतंत्र के दावे खोखले साबित हुए हैं। अजय माकन ने आगे आप पर हमला बोलते हुए कहा कि आप के राज्यसभा उम्मीदवार एनडी गुप्ता भाजपा के नेता और देश के वित्त मंत्री अरुण जेटली के बेहद करीबी हैं। इससे साबित होता है कि आम आदमी पार्टी भाजपा की बी टीम है और उनके इशारों पर काम करती है। वहीं अजय माकन ने आप के दूसरे राज्यसभा उम्मीदवार सुशील गुप्ता पर भी निशाना साधते हुए कहा कि सुशील गुप्ता जनाधार वाले नेता होने के बजाए पैसे वाले नेता हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.