भाजपा सांसद चिंतामणि मालवीय ने मेवाणी को कहा जानवर  

बीजेपी सांसद चिंतामणि ने दिया विवादित बयान

राजेश सोनी | Navpravah.com 
 
जिग्नेश मेवाणी ने एक टीवी शो पर 2 दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया था। इसी बयान का जवाब देते हुए उज्जैन से भाजपा के सांसद चिंतामणि मालवीय ने अपनी फेसबुक पोस्ट से मेवाणी पर निशाना साधते हुए भाषा की सारी मर्यादा लांघ दी है। मालवीय ने अपने आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट में मेवाणी की तुलना जानवरों से कर दी। उन्होंने लिखा कि राहुल गाँधी ने तीन जानवरों को गंदगी फैलाने के लिए गुजरात में रखा है।

विदित हो कि मेवाणी ने मोदी के लिए कहा था कि मोदी अब बुड्ढे हो चुके हैं, वे अब बोरिंग भाषण करते हैं और उन्हें अब अपनी हड्डियाँ गलाने के लिए हिमालय के पहाड़ों पर चले जाना चाहिए। मेवाणी के इसी बयान पर चिंतामणि भड़क गए और आगे उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि अब भारत के गौरव प्रधानमंत्री मोदी को हिमालय के पहाड़ों पर जाने की सलाह दे रहे हैं, क्या आपने अपने माँ-बाप को भी इस तरह की सलाह दी होगी? क्या अपने माँ-बाप की हड्डियाँ तो नहीं गला दी तुमने? क्या यह राय आपको कहीं राहुल गाँधी ने तो नहीं दी है ना? वे अपनी माँ सोनिया गाँधी को कहीं हड्डियां गलाने के लिए हिमालय के पहाड़ों पर तो नहीं छोड़ आए। लगता है यह सब बयान राहुल गाँधी के कहने पर दिया गया होगा।  
 
जिग्नेश मेवाणी हाल ही में गुजरात विधानसभा चुनाव में वडनगर सीट से विधानसभा चुनाव जीते हैं। वहीं उज्जैन से चिंतामणि मालवीय भाजपा से पहली बार सांसद बने थे। एक नवनिर्वाचित सांसद द्वारा एक नवनिर्वाचित विधायक के लिए इस तरह की भाषा को किसी भी सभ्य समाज में स्वीकारा नहीं जा सकता है। जब सांसद से उनकी पोस्ट को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरे शब्द कठोर हैं, लेकिन मेरी भाषा बिलकुल अमर्यादित नहीं है। वहीँ मेवाणी ने प्रधानमंत्री मोदी पर दिए गए अपने बयान के लिए साफ़ माफ़ी मांगने से मना कर दिया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.