केजरीवाल से मिलने पहुंचे शख्स के पास मिला जिंदा कारतूस

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में बड़ी चूक टल गया है, सुबह कल सीएम केजरीवाल से मिलने पहुंचे एक शख्स के पास से जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

सीएम की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों का कहना है कि एक शख्स सीएम केजरीवाल से मिलने पहुंचा था, तभी उसके पास से जिंदा कारतूस बरामद किया गया, उस शख्स को एंट्री गेट पर ही रोक दिया गया था।

पुलिस के मुताबिक, सोमवार सुबह 10-12 लोग मुख्यमंत्री केजरीवाल से मिलने पहुंचे थे, इन सभी लोगों को सीएम ने मिलने का समय दिया था, ये लोग मौलवी थे और वक्फ बोर्ड से सैलरी बढ़ाने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री केजरीवाल से मुलाकात करने आए थे।

इमरान नाम का शख्स जो नमाज़ से पहले मस्ज़िद की साफ सफाई का काम करता है, उसके पास से चेकिंग के दौरान कारतूस बरामद हुआ है, इमरान ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि उसे ये कारतूस मस्ज़िद के डोनेशन बॉक्स में मिला था, जिसे उसने वॉलेट में रख लिया था और फिर रखकर भूल गया था।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा कि, अगर वह उनकी सुरक्षा सुनिश्चित नहीं कर सकते तो प्रधानमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए, केजरीवाल ने यह टिप्पणी ऐसे समय की जब कुछ दिन पहले एक व्यक्ति ने दिल्ली सचिवालय के अंदर उन पर मिर्च पाउडर फेंका था।

केजरीवाल ने सदन में कहा, अगर नरेंद्र मोदी दिल्ली के मुख्यमंत्री को सुरक्षा नहीं दे सकते तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए, विधानसभा की बैठक आप प्रमुख पर हमले और मतदाता सूची से नाम कथित रूप से हटाए जाने के मुद्दों पर चर्चा के लिए आयोजित की गई है।
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.