सदन में राहुल गांधी ने दी पीएम मोदी को जादू की झप्पी 

rahul &modi
rahul &modi

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

लोकसभा में अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर चल रहे अपने भाषण के आखिर में राहुल गांधी ने कहा, आपके लिए मैं भले ही पप्‍पू हूं, आपके दिल में मेरे लिए नफरत हो सकती है। लेकिन मैं आपसे बहुत प्‍यार करता हूं, बस इतना ही कहना था कि राहुल गांधी अपनी जगह छोड़कर प्रधानमंत्री मोदी के पास गए और उनसे हाथ मिलाते हुए उन्हें गले लगा लिया, राहुल गांधी और पीएम मोदी को यूं गले लगता देख जैसे पूरा सदन हंस पड़ा।

शुरुआत में पीएम मोदी समझ ही नहीं पाए कि आखिर राहुल उनके पास क्‍यों आए हैं, राहुल आए और उनसे कुछ कहा. जब तक पीएम मोदी कुछ समझ पाते, राहुल ने झुककर उन्‍हें गले लगा लिया और जाने लगे, लेकिन यह देखकर पीएम मोदी ने उन्‍हें फिर अपने पास बुलाया और उनसे हाथ मिलाया।

बता दें कि मोदी सरकार के खिलाफ लोकसभा में शुक्रवार को सुबह 11 बजे से अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर चर्चा चल रही है, सदन की कार्यवाही शुरू होते ही जय श्रीराम के नारे लगाए गए, स्‍पीकर सुमित्रा महाजन ने बहस बीच में रोकते हुए कहा ‘जिस पर आप लोग आरोप लगाते हैं, उसे भी बोलने का अधिकार है।

अपने भाषण में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह बड़े कारोबारियों का सहयोग करते हैं लेकिन देश की गरीबों के लिए उनके दिल में जगह नहीं है, अब पीएम मोदी ईमानदार नहीं रहे, इसलिए वह मुझसे नजर नहीं मिला पा रहे हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम ने कहा था कि मैं चौकीदार हूं, लेकिन दोस्‍त (अमित शाह) के बेटे की आमदनी बढ़ी तो पीएम मोदी कुछ नहीं बोले, राफेल सौदे पर भी राहुल ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब पीएम मोदी गए तो सौदे का बजट बढ़ा दिया गया. जादू से यह दाम 1600 करोड़ रुपये हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.