ईश्वरीय शक्ति ने मुन्ना बजरंगी को मारा है – बिजेपी विधायक

बिजेपी विधायक
ईश्वरीय शक्ति ने मुन्ना बजरंगी को मारा है - बिजेपी विधायक

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

यूपी के बैरिया विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने मुन्ना बजरंगी की हत्या पर विवाद भरा  बयान दिया है, विधायक ने कहा है कि कानून ने न्याय करने में देर कर दी थी, इसलिए ईश्वरीय शक्ति ने मुन्ना बजरंगी को मारने के लिए किसी को प्रेरित कर दिया।

विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा, इस घटना से यह प्रमाणित हो गया कि जो जैसा करेगा, उसको उसका फल भी भुगतना पड़ेगा, सृष्टि का संचालन करने वाला अपने हिसाब से सृष्टि चलाता है, वो जिसको दंड दिलवाना चाहता है, जिस तरीके से दिलवाना चाहता है, वह दंड दिलवाता है, बता दें कि 9 जुलाई को माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की यूपी की बागपत जेल में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

वहीं, बीते दिन पूर्व उन्नाव में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर द्वारा रेप की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि अगर भगवान राम भी आ जाएं, तो इस तरह की घटनाओं पर नियंत्रण नहीं किया जा सकता है।

इससे पहले सुरेंद्र सिंह ने अपने बयान में कहा था कि हिंदुओं को बंगाल से जम्मू-कश्मीर के जैसे बाहर निकाल दिया जाएगा, बांग्लादेश के आतंकवादी पश्चिम बंगाल में घुस गए हैं और हिंदुओं का उत्पीड़न कर रहे हैं, सौभाग्य से हमारे पास मोदी जैसे नेता है और हम बंगाल से सभी विदेशी तत्वों को बाहर कर देंगे।

उन्होंने कहा कि, कांग्रेस रावण की भूमिका में है, ममता बनर्जी सूर्पणखा की भूमिका अदा कर रही हैं, लोग गलियों में मारे जा रहे हैं और वह सीएम होने के बावजूद इस संबंध में कुछ नहीं कर रही हैं, ऐसे नेता किसी भी लिहाज से अच्छे नहीं हैं, बंगाल में हिंदू असुरक्षित हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.