लोगों के घर राशन पहुंचाने से रोक रही केंद्र सरकार – केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल
अरविंद केजरीवाल

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

दिल्ली सरकार के अधिकारों को ले कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर के जरिए एक बार फिर हमला बोलते हुए कहा है कि सुप्रीम कोर्ट में हारने के बाद भाजपा के एलजी गुंडागर्दी से अफ़सरशाही पर नाजायज़ कब्जा कर बैठ गए हैं।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पूरी दिल्ली देख ले कि किस बेशर्मी से भाजपा दिल्ली के ग़रीबों की “घर घर राशन” स्कीम रोक रही है, अगली बार वोट देने जाओ तो ये बात ध्यान रखें, उन्होंने कहा कि कभी सुना था कि कोई अफ़सर सरे आम कैबिनेट और मुख्यमंत्री के आदेशों का पालन करने से मना कर दे? इसलिए भाजपा “सर्विसेज़” अपने पास रखना चाहती है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वे जनता के हक के लिए हमेशा लड़ते रहेंगे, उन्होंने कहा कि ये लड़ाई सीधे केंद्र की भाजपा सरकार और जनता के बीच है और वे जनता के हक के लिए हमेशा तन मन धन से लड़ते रहेंगे।

अपने अधिकारों की मांग को ले कर दिल्ली सरकार एक बार फिर सुप्रीम कोर्ट पहुंची है, दिल्ली सरकार की इस याचिका पर सर्वोच्च अदालत ने मंगलवार को कहा कि वह दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल के बीच अधिकारियों की तैनाती और तबादलों सहित सेवाओं को लेकर चल रहे गतिरोध पर अगले सप्ताह याचिका पर सुनवाई करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.