चप्पल में कैमरा छुपाकर बनाता था अश्लील वीडियो

अश्लील वीडियो बनाने वाला शख्स गिरफ्तार

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com 

देश में लगातार महिलाओं से जुड़ी घिनौनी घटनाएँ खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी कड़ी में एक व्यक्ति ने अश्लील वीडियो बनाने के लिए अपनी हद पार कर दी। केरल राज्य के त्रिशूर का रहनेवाला यह शख्स लड़कियों की स्कर्ट के नीचे से तस्वीरें लेता था, जो अब पोलिस के हत्थे चढ़ गया है।

यह शख्स अपनी चप्पल में मोबाइल को ऐसे फिट कर लेता था कि मिलने वाली लड़कियों को कुछ भी भनक नहीं लग पाती थी और बातचीत की आड़ में वह उनकी अश्लील फोटो निकाल लेता था। केरल के त्रिशूर जिले में रहनेवाला बैजू ने कलोलसवम (स्कूल ऑर्ट फेस्टीवल) के दौरान अपनी चप्पल में छुपे कैमरे से लड़कियों की स्कर्ट के नीचे से तस्वीरें खींचने लगा।

मिली जानकारी के अनुसार बैजू ने अपनी चप्‍पल के किनारे एक छेद करके यहां मोबाइल का कैमरा जमा रखा था। उसने अंगूठे के पास चप्‍पल के सोल और उसके ऊपरी सतह के बीच मोबाइल फोन रखा था। यह कैमरा उस छेद के जरिये ऊपर की ओर रखा गया था, जिससे उसने यह कारनामा किया। 

आपको बता दे कि लड़कियों को तो इस बात का पता नहीं चला, लेकिन इस शख्स पर पुलिस को शक हुआ। इसके बाद पुलिस ने इसे धर दबोचा। पुलिस के मुताबिक उसने शख्स को कई अजीबो-गरीब हरकतें करते देखा तो उन्हें पहले ही शक हो गया कि वो अपने पैरों से जरूर कुछ अलग करने की कोशिश कर रहा है। इससे पहले 2015 में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था। दिल्ली के एक वकील ने अपने जूते में कैमरा फिट कर लिया। ताकि वो लड़कियों के स्कर्ट के अंदर की तस्वीरें खींच सके। जापान में भी ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.