वेतन मांगने पर लड़की की सरेआम पिटाई, वीडियो वायरल

नोएडा।। उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौंसले इस कदर बढ़े हुए हैं कि महिलाओं से सरेआम छेड़छाड़ हो या मार-पीट हो, उन्हें कानून-व्यवस्था का कोई खौफ ही नहीं। मामला देश की राजधानी दिल्ली से 50 किलोमीटर से भी कम दूरी पर उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा का है जहाँ कुछ युवकों द्वारा एक युवती को बुरी तरह पीटने का मामला सामने आया है। युवती को पीटने का यह video बड़ी तेजी से सोशल-मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस के पास दर्ज शिकायत में युवती ने बताया है कि जब उसने काम के बदले अपनी सैलरी मांगी तो उसे बुरी तरह पीटा गया।

जानकारी के मुताबिक मामला ग्रेटर नोएडा के कौशल्या रेजीडेंसी के पास का है। हालांकि पिटाई का यह video कब का है यह अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन ग्रेटर नोएडा में इस तरह की घटना सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

पीड़िता का कहना है कि उसने सैलून में बतौर मेकअप आर्टिस्ट गत मार्च माह से काम करना शुरू किया। जब मेहनताने के रूप में उसने सैलरी मांगी तो उसे शारीरिक संबंध बनाने को कहा गया। पीड़िता के मुताबिक, जब पीड़िता ने मांग नहीं मानी तो वसीम ने अपने साथी शेरा के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसमें वसीम का साला भी शामिल है। पिटाई से आहत पीड़िता ने बताया कि सैलरी मांगने पर वह कई दिनो तक उसे बरगलाते रहे और आखिरकार उसके सामने शारीरिक संबंध बनाने की मांग रख दी।

video में यह साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ लड़के बिना किस डर के एक लड़की को जमीन पर गिराकर पीट रहे हैं और वह लगातार चीख रही है। हैरानी की बात यह है कि वहां मौजूद अन्य लड़कों ने उस लड़की को बचाने की कोशिश तक नहीं की।

यह भी जानकारी मिल रही है कि पीड़िता ग्रेटर नोएडा सैलून में काम करती है। जब लड़की ने सैलरी मांगी तो उसे जमीन पर गिरा-गिराकर पीटा गया। फिलहाल युवती की शिकायत और video वायरल होने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुये मामला दर्ज किया है। इसमें दुष्कर्म के प्रयास की भी धारा लगाई गई है। पुलिस अब video के आधार पर आरोपितों की तलाश करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.