मुम्बई : आज मुम्बई में आईपीएल का पहला मैच, भिड़ेगी मुम्बई और पुणे की टीम

Sports desk
इंडियन प्रीमियर लीग के नौंवे संस्करण की शुरुआत आज (शनिवार) से हो रही है। पहले मैच में मौजूदा चैंपियन मुम्बई इंडियंस और पुणे सुपर जॉइंट्स के बीच भिड़ंत होगी। मुम्बई इंडियन इसके पहले 2013 और 2015 का खिताब जीत चुकी है और टूर्नामेंट का आगाज़ जीत के साथ करना चाहेगी।
मुंबई ने इस बार अपनी टीम में कुछ नए खिलाड़ियों को शामिल किया है। टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है जो पिछले कुछ सत्रों से अच्छी कप्तानी कर रहे हैं और उन्हीं के नेतृत्व में टीम ने दो खिताब जीते हैं। हालाँकि इस बार मुंबई इंडियंस को लसिथ मलिंगा की कमी ज़रूर खलेगी। हालाँकि टीम के कोच रिकी पोंटिंग ने इस मामले में कहा कि उनकी टीम हर मामले में मज़बूत है और उन्हें नहीं लगता कि मलिंगा की वजह से टीम का रिदम गड़बड़ाएगा।
मुम्बई इंडियंस ने खुद को निश्चित ही बेहतरीन टीम के रूप में साबित किया है लेकिन इस बार आईपीएल में टीम पुणे की कप्तानी सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में है। इसलिए पुणे को भी हलके में नहीं लिया जा सकता है। इसके पहले धोनी ने चेन्नई सुपरकिंग्स को भी 2 आईपीएल का खिताब दिलवाया है। अब देखना होगा कि आईपीएल के आगाज़ में कौन किसपर हावी होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.