जांच में पूरा सहयोग कर रहा हूँ – अमिताभ बच्चन

Bureau@Navpravah.com
अभिनेता अमिताभ बच्चन ने पनामा पेपर्स केस के सन्दर्भ में स्पष्ट किया कि वह भारतीय संविधान और कानून की इज़्ज़त करते हैं और उन्होंने पनामा मामले में आयकर विभाग का भरपूर सहयोग कर रहे हैं। एक अंग्रेज़ी दैनिक में छपे लेख के सन्दर्भ में उन्होंने स्पष्ट किया कि लेख में जो मामला उठाया गया है उस पर आयकर और प्रवर्तन विभाग पिछले 7 सालों से जांच कर रहे हैं।
पिछले कई दिनों से पनामा पेपर्स लीक मामले को लेकर सुर्ख़ियों में रहे बिग बी अमिताभ बच्चन ने एक अंग्रेज़ी दैनिक में छपे लेख पर बयान दिया। अमिताभ बच्चन ने कहा कि दैनिक अखबार ने जो मुद्दा उठाया है, उसपर सालों से आयकर विभाग जांच कर रहा है और मैं हर संभव सहयोग भी कर रहा हूँ।
बिग बी पहले भी इस मामले में कह चुके हैं कि उनका इन कंपनियों से कोई लेना देना नहीं है। और तो और वे इन कंपनियों के नाम तक नहीं जानते। उन्होंने कहा कि मैं देश के कानून का पालन करने वाला नागरिक हूँ और इन कंपनियों से मेरा कोई वास्ता नहीं है।
अभिनेता ने भारत सरकार द्वारा इस मसले की जांच कराए जाने पर भी ख़ुशी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि मुझे भी उत्सुकता है कि मेरा नाम इन कंपनियों से कैसे जोड़ा गया। उन्होंने कहा, ‘मैं पनामा पेपर्स की खबरों पर एक बार फिर स्पष्ट कहना चाहता हूं कि मैं चार कंपनियों के बोर्ड में निदेशक नहीं रहा हूं, जैसा कि पहले एक रिपोर्ट में आया था।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.