‘पीएम मोदी को बांधकर घसीटेंगे’ :ज़ाकिर मूसा की गीदड़भभकी

कोमल झा| Navpravah.com

बकरीद से एक दिन पहले आतंकी मोर्चा संगठन अंसार गजावट उल हिंद जोकि कश्मीर में अल कायदा की ही एक यूनिट के कमांडर इन चीफ जाकिर मूसा ने दस मिनट का ऑडियो टेप जारी करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी दी है। इस टेप के जरिये जाकिर ने धमकी दी है कि वह भारत के गाय की पूजा करने वाले प्रधानमंत्री मोदी से आजादी दिलाएगा। उसने सिर्फ पीएम मोदी को ही नहीं बल्कि हिंदुओं को भी धमकी देते हुए कहा है कि वह गाय की पूजा करने वाले पीएम मोदी और हिंदुओं से भारत को आजाद कराएगा।

मूसा ने अपने ऑडियो टेप में कहा है कि गाय की पूजा करता है, वह अपनी राजनीति व कूटनीति से बहुत कुछ हासिल कर सकता है, लेकिन वह हमें रोक नहीं पाएगा। हम इस्लाम का झंडा भारत में फहराएंगे, हम इस हिंदू शासक को बेड़ियों में बांधकर घसीटेंगे। मूसा यह संदेश कश्मीरी भाषा और लहजे में देता सुनाई दे रहा है।

जाकिर मूसा हिजबुल मुजाहिदीन का का पूर्व कमांडर है, उसने जम्मू में रोहिंग्या मुसलानों के मुद्दे पर भी केंद्र सरकार को धमकी दी है। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते केंद्र सरकार ने कहा था कि वह भारत में रह रहे 40,000 रोहिंग्या मुसलमानों को बाहर का रास्ता दिखाएगी। इन तमाम रोहिंग्या मुसलमानों में अकेले सिर्फ जम्मू में 6,000 रोहिंग्या मुसलमान रहते हैं। जिसके बाद जाकिर मूसा ने धमकी देते हुए कहा कि अगर रोंहिंया मुसलमानों को बाहर किया गया तो इसके अंजाम अच्छा नहीं होगा।

कश्मीर जिहादियों का साथ नहीं देने और उन्हें धोखा देने पर भी जाकिर मूसा ने पाकिस्तान पर जमकर भड़ास निकाली। पाकिस्तान ने जिस तरह से अमेरिका के मुजाहिदीन के खिलाफ अभियान में साथ दिया है उस पर भी मूसा ने पाकिस्तान को धमकी दी है। मूसा ने कश्मीर के जिहादी आंदोलन के खिलाफ पाक के रुख पर हमला बोलते हुए कहा कि इस्लामाबाद ने कई ट्रेनिंग कैंप (आतंकी कैंप)को बंद कर दिया है, कई कश्मीर के जिहादियों को मौत के घाट उतार दिया साथ ही कई मुजाहिदीन को जेल में बंद कर दिया है। जाकिर मूसा के मैसेज को यूट्यूब के चैनल अंसार गजवा पर जारी किया गया है, साथ ही उसके समर्थकों ने इस मैसेज को अन्य जगहों पर पहुंचाया है।

अपने टेप में मूसा कहता है कि तमाम धोखे और गद्दारी के बाद भी कश्मीर में जिहाद जारी है और यह अल्लाह की रहमत की वजह से बरकरार है और आगे भी रहेगा। मूसा दावा करता है कि पाकिस्तान ने भारत के साथ हाथ मिला लिया है ताकि वह कश्मीर में जिहाद के रास्ते जाने वाले मुजाहिदीन को रोक सके। वह कहता है कि कूटनीति और राजनीति के नाम पर कश्मीर में चल रहे जिहाद की पीठ में छुरा भोंका गया है। अपने संदेश में मूसा पाकिस्तान की सरकार और सेना को अपना दुश्मन बताता है। वह कहता है कि कश्मीर के जिहादियों को पाकिस्तान की मदद नहीं चाहिए, मुजाहिदीनियों ने यहां जिहाद को अपने खून से जिंदा रखा है, हमने पत्थर को भी भारतीय सेना के खिलाफ हथियार में बदल दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.