तीन साल तक बेटी को बहला-फुसलाकर हवस का शिकार बनाता रहा बाप

three-years-old-daughter-was-seduced-by-a-victim

एनपी न्यूज़ डेस्क|Navpravah.com

पूर्णिया: रिश्ते जब कलंकित होते हैं तो भरोसे का खून होता है। और जब दाग बाप बेटी के रिश्ते पर लगे तो भरोसा-विश्वास जैसे शब्दों के मायने ही सवालों के घेरे में आ जाते हैं। यहां एक वहशी पिता अपनी 13 साल की बेटी को बहला-फुसलाकर उसके साथ पिछले तीन साल से रेप करता रहा। पड़िता की मां ने जब इस मामले की शिकायत दर्ज कराई, तब इसका खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

इस घटना में एक दरिंदा बाप दो साल तक अपनी सगी बेटी का यौन शोषण करता रहा। 13 वर्षीया मासूम जो आठवीं की छात्रा है जब उसकी हालत काफी बिगड़ गई तो उसने पूरी कहानी अपनी मां को बताई। जिसके बाद मां ने खुद पूर्णिया के महिला थाने मेंं जाकर अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित दरिंदे पिता को गिरफ्तार कर लिया है। मासूम ने अपने साथ घटी घटना की जो पुलिस को जानकारी दी है वह रोंगटे खड़ी करने वाली है। पुलिस ने मासूम की मेडिकल जांच कराने के बाद उसका न्यायालय में भी 164 के तहत बयान दर्ज कराया है जिसमें बच्ची ने अपने साथ घटी घटना की पुष्टि की है।

बताते चलें कि यूपी के संभल में भी बाप-बेटी के रिश्तों को शर्मसार करने वाली ऐसी घटना सामने आई थी। यहां के चंदौसी के धनारी थाना इलाके में एक पिता ने अपनी 17 वर्षीय बेटी को पहले हवस का शिकार बनाया। विरोध करने पर पीट-पीट कर बेटी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

 

बताया जाता है कि उस दिन रात नौ बजे शराबी पिता ने अपने कमरे में सो रही बेटी के पास आया। उसे अपनी गिरफ्त में लेने के बाद उसके साथ रेप किया। पीड़िता शोर मचाते हुए किसी तरह खुद को दरिंदे बाप की चंगुल से आजाद किया, लेकिन वो उसके पीछे पड़ गया। दौड़ा कर डंडे से उस पर कई वार किए और उसकी हत्या कर दी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.