मसाज पार्लर में मसाज के दौरान होता था ये काम, मना करने पर तोड़ दी हड्डी

क्राइम डेस्क. मसाज के आड़ में चल रहा था बहुत ही गंदा काम हो रहा था. इस मसाज पार्लर में पुरुषो की मसाज के साथ साथ सेक्स करने को खा जाता था. इस का पता तो तब चला जब एक व्यक्ति ने ये करने के लिए मना करना पड़ा भारी.

दुबई में मसाज पार्लर के अंदर एक व्यक्ति को सेक्स करने से इनकार करना भारी पड़ गया. युवक को चार लोगों ने इस कदर पीटा की उसकी कई हड्डियां टूट गईं. वहां की पुलिस ने इस मामले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल वियतनाम के रहने वाले इन आरोपियों में दो लड़के और दो लड़किया थीं. दुबई के जिस फ्लैट में ये लोग रहा करते थे उसी में मसाज पार्लर की आड़ में जिस्मफरोशी किया करते थे.

एक शख्स मसाज कराने इनके पार्लर में पहुंचा. उसने मसाज के लिए 400 की रकम जमा कर दी. शख्स के मुताबिक वो जैसे ही अंदर गया और कपड़े उतारे उसे तौलिया तक नहीं दिया गया. इसके बाद मसाज की जगह एक महिला आई और उससे सेक्स करने की बातें करने लगी.

पीड़ित ने बताया कि उसने महिला से साफ कहा कि उसे सेक्स नहीं करना बल्कि सिर्फ मसाज करवाना है. इसके बाद विवाद होने पर जब उसने अपने 400 दिरहम वापस मांगे तो झगड़ा शुरू हो गया.

शख्स ने पुलिस को बताया कि जब हमने सेक्स करने से मना किया तो वहां और भी तीन लोग थे जिसमें एक और लड़की भी थी. सभी ने मिलकर उसकी पिटाई शुरू कर दी और स्टील ट्यूब से भी उसे मारा गया. इस मामले में दुबई के अलरफा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया और मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार करने का भी आरोप लगाया गया है.

युवक की पिटाई और जिस्मफरोशी के आरोप में जिन चार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उस में दो पुरुष हैं जिनकी उम्र 18 और 39 साल है जबकि दोनों महिलाओं की उम्र क्रमश: 33 साल और 35 साल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.