मिस वर्ल्ड पर शशि थरूर का शर्मनाक बयान, जमकर बरसे लोग

controversial tweet of shashi tharoor
सौम्या केसरवानी | Navpravah.com
जहाँ पूरा देश मानुषी छिल्लर को मिस वर्ल्ड 2017 बनने पर बधाई दे रहा है, वहीं विवादित बयान देने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने मनुषी पर बयान दिया है, पहले ही अभी पद्मावती विवाद के संबंध में राजा महराजाओं पर की गई उनकी टिप्पणी का विवाद शांत भी नहीं हुआ था कि उन्होंने मानुषी का मजाक उड़ा दिया।
थरूर ने 18 सितंबर को मिस वर्ल्ड 2017 बनी मानुषी छिल्लर के नाम का मजाक उड़ाते हुए मानुषी के सरनेम ‘छिल्लर’ का मजाक उड़ाते हुए अपनी टिप्पणी को नोटबंदी से जोड़ा है। एक ट्वीट में उन्होंने कहा है कि अब तो हमारा चिल्लर भी मिस वर्ल्ड बन गया है। उन्होंने मानुषी के नाम के सहारे मोदी सरकार द्वारा लागू की गईए नोटबंदी को फेल करार दिया है, थरूर के इस ट्वीट पर जबर्दस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।
थरूर ने अपने विवादास्पद ट्वीट में लिखा, “हमारी मुद्रा को डिमोनिटाइज करके क्या गलती कर दी, बीजेपी को इस बात को समझना होगा कि कैश दुनिया पर हावी है, देखो हमारा चिल्लर भी मिस वर्ल्ड बन गया है” थरूर के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया में कई रिप्लाई मिल रहा है। हालांकि कुछ देर बाद ही थरूर को अपनी गलती का अहसास हो गया और उन्होंने फिर ट्वीट कर मानुषी की तारीफ भी की। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी मानुषी को खिताब जीतने पर ट्वीट कर बधाई दी है।
शशि थरूर के महाराजाओं के कायरता वाले बयान पर विवाद बढ़ गया था, जहां शशि थरूर के बयान पर पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने तंज कसते हुए उन्हें घेरा था, वहीं अब कांग्रेस के बड़े नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस पर नाराजगी जताई थी, क्योंकि ज्योतिरादित्य खुद सिंधिया राजघराने से हैं, ऐसे में उनको थरूर की बात सही नहीं और उन्होंने थरूर को इतिहास पढ़ने की नसीहत दे डाली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.