संजय दत्त को कोर्ट ने किया तलब, मायावती पर अभद्र टिप्पणी का मामला

एंटरटेनमेंट डेस्क | Navpravah.com 
अभिनेता संजय दत्त की समस्याएँ समाप्त होने का नाम नहीं ले रही हैं। लम्बे अरसे जेल में बिताने के बाद एक बार फिर से उनपर खतरा मंडराता नज़र आ रहा है। सजंय दत्त के खिलाफ उत्तर प्रदेश की बाराबंकी कोर्ट ने समन जारी किया है। इसके तहत उन्हें 16 नवंबर को कोर्ट में पेश होना होगा।
दरअसल साल 2009 में उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार करते समय उन्होंने मायावती को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी।  उस समय तो जनता ने खूब ताली बजाई, लेकिन बाद में विपक्षी नेताओं ने उनकी काफी खिंचाई की। मंच से जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि वो मायावती को जादू की झप्पी और जादू की पप्पी देंगे। मामला 19 अप्रैल साल 2009 का है। जब संजय दत्त बाराबंकी के कस्बा टिकैतनगर में समाजवादी पार्टी (सपा) की एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अन्य विपक्षी नेताओं पर निशाना साधते हुए सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर भी टिप्पणी की।
उनके इस भाषण की जिला प्रशासन ने वीडियोग्राफी भी कराई थी। हालांकि उनकी इस टिप्पणी के खिलाफ 2009 में ही एफआईआर दर्ज कराई गई थी। और इसी एफआईआर पर अब मजिस्ट्रेट ने उन्हें कोर्ट में तलब किया है। यह मामला तब उठा है, जब संजय दत्त के प्रशंसक उनकी बायोपिक के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे हैं। इसमें संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर ने निभाया है। अगर न्यायालय में मामला गंभीर हुआ, तो संजय की परेशानी और भी बढ़ सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.