सलमान पर टिप्पणी करने वाला मैं कौन होता हूँ -शाहरुख़ ख़ान

सौम्या केसरवानी

सलमान खान के रेप रिमार्क पर बॉलीवुड का हर कोई बोलने से बचता नज़र आ रहा है। ऐसे में बॉलीवुड के किंग ख़ान यानी शाहरुख़ ख़ान से जब सलमान के विवादित बयान पर टिप्पणी करने को कहा गया तो उन्होंने खुद को बचाते हुए कहा कि “मैं ख़ुद ही बहुत बोलता हूं। कई बार गलत भी बोल जाता हूं। ऐसे में खुद की बात करूं तो, सलमान के कमेंट पर कुछ भी कहने वाला मैं कौन होता हूं।

सलमान खान के विवादित रेप कमेंट पर जब शाहरुख से बात की गई तो कुछ नहीं बोले शाहरुख। उन्होंने कहा कि इस बात पर कुछ भी कहने के लिए वह सक्षम नहीं है। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, मैंने खुद भी कई ऐसे कमेंट किए हैं, जो मुझे नहीं करने चाहिए थे। ऐसे में मुझे नहीं लगता कि मुझे किसी और के कमेंट पर कोई फैसला देना चाहिए। ईमानदारी से कहा जाए तो इसमें किसी की साइड लेने वाली कोई बात नहीं है।

गौरतलब है कि सलमान पिछले कई दिनों से रेप रिमार्क वाले मसले को लेकर चर्चा में हैं। महाराष्ट्र महिला आयोग सलमान के स्पष्टीकरण से संतुष्ट नहीं है, इसलिए आयोग ने सलमान को आयोग कार्यालय ने हाज़िर होने का निर्देश दिया है। लेकिन बॉलीवुड के सुल्तान इस मामले में झुकते नज़र नहीं आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.